Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

महात्मा बुद्ध की कहानी सुना राहुल गाँधी ने बुरी तरह धोया पी एम् मोदी को

''बहुत साल पहले की बात है, बुद्ध अपने शिष्यों के साथ बैठे थे. एक व्यक्ति आया और उन्हें गालियां देनी शुरू कर दीं. करीब एक घंटे बात वो व्यक्ति चला गया. बुद्ध के शिष्य ने पूछा कि ये आपने क्या किया,

0 785

एक पत्रकार ने राहुल गांधी से प्रधानमंत्री की ओर से हो रहे हमलों को लेकर सवाल किया. राहुल गांधी ने सवाल का जवाब देते हुए एक कहानी सुनाई. राहुल ने कहा, ”बहुत साल पहले की बात है, बुद्ध अपने शिष्यों के साथ बैठे थे. एक व्यक्ति आया और उन्हें गालियां देनी शुरू कर दीं. करीब एक घंटे बात वो व्यक्ति चला गया. बुद्ध के शिष्य ने पूछा कि ये आपने क्या किया, आपने उसकी बातों का जवाब क्य़ों नहीं दिया? तब बुद्ध ने कहा कि वो मुझे उपहार में गुस्सा देना चाहता था लेकिन मैंने नहीं लिया.”

कर्नाटक चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ़ तय ,राहुल के जाल में फंसे मोदीजी

राहुल गांधी ने कहा, ”मुझे पर, सिद्धारमैया जी पर और खड़गे जी पर निजी हमले करके बीजेपी ने दिखा दिया है कि कर्नाटक के लिए उनमें गंभीरता नहीं है. वीरप्पा मोइली जी ने पूरे राज्य में घूमकर कांग्रेस का घोषणापत्र तैयार किया वहीं बीजेपी ने बंद कमरे में घोषणापत्र बनाया और आधा हमारा कॉपी कर लिया. मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस इस चुनाव को जीतने जा रही है.”

राहुल गांधी, ”मोदी जी में भी गुस्सा है, हर किसी के लिए गुस्सा है. वो मुझे चुनौती के तौर पर देखते हैं इसलिए मुझ पर ज्यादा गुस्सा करते हैं. उनका गुस्सा उनकी अपनी समस्या है, वो मेरी समस्या नहीं है. मेरी समस्या है कि कैसे इस देश के लोगों के लिए काम किया जाए .

प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ और राजा दिग्गी का कमाल, मध्य प्रदेश की भाजपा में बगावत

राहुल गांधी ने कहा, ”मेरी मां इटली से हैं, उन्होंने अपने जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा भारत में गुजारा है. बहुत सारे भारतीय लोगों को मैं जानता हूं वो उन सब से ज्यादा भारतीय हैं. मेरी मां ने इस देश के लिए त्याग किया है. उन्होंने देश के लिए पीड़ा सही है. जब प्रधानमंत्री इस तरह के हमले करते हैं तो यह उनकी क्वालिटी दिखाता है. अगर उन्हें यह अच्छा लगता है तो वो करते रहें.

हार से नहीं 56 इंची पी एम् नरेंद्र मोदी को राहुल गाँधी से डर लगता हैं !”साहेब”

 

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.