Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

मीडिया की बहस: कर्नाटक में कांग्रेस की होगी बहुमत से ज्यादा जीत news 18 की मोहर

कर्णाटक चुनाव में भाजपा की भारी हार

0 417

कांग्रेस की कर्नाटक में होने जा रही हैं बहुत बड़ी जीत मीडिया ने लगाई मोहर ,ये वो मीडिया हैं जिसने कभी भी अभी तक कांग्रेस के बारे में या उसके पक्ष में बात की हो .

सिद्धारमैया अकेले भारी पड़े भाजपा पर . इस बहस में एएनआई की स्मिता प्रकाश ,विनोद शर्मा, राधिका रामेशन ,शेष नारायण समेत खुद news 18 के भैयाजी प्रतीक तिर्वेदी  जो हमेशा इलेक्शन के समय हर राज्य में आपको भैयाजी कहीं आयोजन ले कर आते रहते हैं ,उनके अलावा

स्मिता प्रकाश के अलावा उन सभी पत्रकारों ने कांग्रेस को पार्टी नम्बर एक बताया ,कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी भी वहां मौजूद थी . एक बात का सबसे बुरा लगा जिसका इस डिबेट में प्रियंका को उठाना चाहिए था ,और मौका था सबसे बढ़िया इस बात को भुनाने का की पी एम् मोदी का ब्यान भाजपा को बहुत नुक्सान पंहुचा गया जो बाल्टी वाला ब्यान दिया था और कांग्रेस अध्यक्ष को दबंग बता कर अपने घुटने टेक दिए .

पी एम् मोदी पहले राहुल गाँधी से हारे अब पंडित नेहरु से लड़ते लड़ते उनसे हार गए

कर्नाटक का इलेक्शन मेरी राजनातिक समझ से ,राहुल गांधी के खिलाफ बोलना भाजपा की सीट कम कर जाएगा .

ज़बाब में राहुल गाँधी की पी सी ने पी एम् मोदी को ऐसा करारा शब्द रुपी थप्पड़ जड़ दिया था जिसकी असर नेपाल में देखने को मिली . पी एम् माँ जानकी की शरण में पहुच गये थे .

जे डी एस को केवल मेरे आंकलन के हिसाब से २४ सीट मिल रही हैं ,और आज़ाद हिन्द युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने जो फीड बेक हमको मिला कांग्रेस वहां क्लीन स्वीप कर रही हैं .

सिद्धारमैया ज़रूर शानदार मुख्यमंत्री हैं उनकी छवि भी हैं पर प्रियंका चतुर्वेदी का राहुल गांधीजी के बारे में न बोलना इस डिबेट का असर निकाल गया .

एक्शन में आये नये अध्यक्ष कमल नाथ बोले ,सी एम शिवराज पर अब होगा “हल्ला बोल

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.