Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

एक्शन में आये नये अध्यक्ष कमल नाथ बोले ,सी एम शिवराज पर अब होगा “हल्ला बोल

कमलनाथ मध्यप्रदेश के जिस दिन से अध्यक्ष बने हैं उन्होंने उसी दिन से अपनी क्रियाशीलता का परिचय देना शुरू कर दिया हैं . एक्शन  में नज़र आ रहे हैं कांग्रेस के कमल नाथ ,जो कीचड़ वाले कमल को उखाड़ फेंकने के लिए अपने कार्यकर्ताओं का आवाहन करते नजर आये

0 193

कमलनाथ मध्यप्रदेश के जिस दिन से अध्यक्ष बने हैं उन्होंने उसी दिन से अपनी क्रियाशीलता का परिचय देना शुरू कर दिया हैं . एक्शन  में नज़र आ रहे हैं कांग्रेस के कमल नाथ ,जो कीचड़ वाले कमल को उखाड़ फेंकने के लिए अपने कार्यकर्ताओं का आवाहन करते नजर आये .मीडिया में आयी खबरों के अनुसार उन्होंने सोशल मीडिया से ले कर यूथ और कांग्रेस सेवा दल का भी आवाहन किया .

पी एम् मोदी पहले राहुल गाँधी से हारे अब पंडित नेहरु से लड़ते लड़ते उनसे हार गए

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओ  से साफ़ कह दिया कि छह महीने तक कुछ भी पूछने की जरूरत नहीं है. हर वो चीज करें जो चुनाव जीतने के लिए जरूरी है. भाजपा को उनकी भाषा में ही जवाब देना जरूरी है. लोगों को बार बताओ कि ‘आप सब ठगा गए’.

कार्यकर्ताओ से बोलते हुए उन्होंने कहा अगर पुलिस केस तुम पर दर्ज करे तो करने दो, कमलनाथ खड़ा है
उन्होंने टिकट को लेकर भी स्थिति स्पष्ट कर दी. कहा-जो जीतने वाला है, उसे जरूर मौका मिलेगा. किसी से डरना नहीं, कमलनाथ तुम्हारे पीछे खड़ा है. सरकार केस लगाती है तो लगाए, हमें सड़क पर संघर्ष करना है. कमलनाथ ने गुरुवार को आधा दर्जन बैठकें कीं, जिसमें युवक कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई, सेवा दल और बड़े नेताओं की मीटिंग शामिल है.

में चाहता हूँ की मध्य प्रदेश के हर घर पर कांग्रेस का झंडा हो
उन्होंने कहा, कांग्रेस के पास सबसे बड़ी चुनौती समय है। केवल 90 दिन बचे हैं. कोशिश करो कि हर घर में कांग्रेस का झंडा हो. बैठक में कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, महिला कांग्रेस प्रभारी ओनिका महरोत्रा, कांग्रेस आईटी सेल प्रभारी दिव्या स्पंदना समेत अन्य नेता मौजूद थे .

कर्नाटक चुनाव के बाद सिंधिया फूकेंगे रणभेरी मध्यप्रदेश में अपने दौरे पर

कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने संगठन की बैठक में कांग्रेसियों को शिवराज सरकार पर ‘हल्ला बोल’ की खुली छूट दे दी है. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वो इस बार के विधानसभा चुनाव की तैयारी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे.

मध्य प्रदेश की महिलाओं को बताओ: उनका सम्मान सुरक्षित नहीं है
कमलनाथ ने कहा भाजपा महिलाओं को मजबूत वोटर मानती है. जबकि एक बड़ा वर्ग असुरक्षित अनुभव कर रहा है. शराब की दुकानें उनके कहने पर बंद नहीं हो रही हैं. उनकी अस्मिता का कोई ध्यान नहीं है. उन्हें जोड़ना है.

कमल नाथ ने कहा छात्रो  को समझाओ, उनके साथ ठगी की जा रही हैं .
कॉलेजों के साथ हर युवा को बताएं कि वह कैसे ठगा जा रहा है. कॉलेजों पर गेट मीटिंग करें.

कर्नाटक चुनाव में राहुल का दांव ,देवगौड़ा की जे डी एस बिना शर्त समर्थन को तैयार

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.