Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

एक्जिट पोलो ने साबित कर दिया ,राहुल गाँधी के आगे ढेर हुए मोदीजी

 एक्जिट पोल के नतीजों ने भाजपा के खेमे में खलबली मचा दी हैं . हो सकता हैं इसके बाद चुनाव परिणामो के समय इ वी एम् का झटका कांग्रेस को लगे . कांग्रेस

0 183

 

एक्जिट पोल के नतीजों ने भाजपा के खेमे में खलबली मचा दी हैं . हो सकता हैं इसके बाद चुनाव परिणामो के समय इ वी एम् का झटका कांग्रेस को लगे . कांग्रेस को ज्यादा अभी खुश होने की आवश्यकता नहीं हैं . ई वी एम् के चमत्कार के सहारे भाजपा को जीता कर मोदी को धोनी की तरह प्रदर्शित किया जाए .

अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा ई वी एम् पर निगाह रखने पर कांग्रेस कार्यकर्त्ता सफल हो गए हो . तब कांग्रेस को जो नतीजे दिखाए जा रहे हैं . उससे ज्यादा सीटें कांग्रेस को मिलेंगी . अनुमानत कांग्रेस 170 का आंकड़ा पार कर कर्णाटक को भाजपा मुक्त कर देगी .

मीडिया की बहस: कर्नाटक में कांग्रेस की होगी बहुमत से ज्यादा जीत news 18 की मोहर

जितने भी एक्जिट पोल हैं वो उस मीडिया की तरफ से दिखाए जा रहे हैं जो मोदी को सपोर्ट करने के लिए कुख्यात हैं . जिन चेनलो पर राहुल गाँधी को नाकाबिल साबित करने के लिए .भाजपा के किराए के कथित पत्रकार बैठे रहते हैं . जिनको भाजपा ने वेतन पर रखा हुआ हैं .आज तक ,टाइम्स नाउ , news इंडिया ABP news और जो भी फेक समाचार चलाने वाले भाजपाई सूचना प्रसारण मंत्रालय के किराय पर पलने वाले चेनल आज अपने चेहरों की मुस्कराहट के पीछे ,अपनी कराहट छुपा नहीं पा रहे .

एक्जिट पोल के नतीजे जैसे जैसे आ रहे थे ,गोदी मीडिया के पत्रकार छह कर भी सच नहीं बोल पा रहे थे . इसी लिए सियासत में कहा गया हैं आलोचक पालो चाटूकार नहीं ,मोदी जी के पतन का कारन अतिचाटूकारिता होगी .

हमारे नौटंकी बाज़ पी एम् मोदी मतदान के दिन नौटंकी करने से कभी मानते नहीं .

कर्नाटक के चुनाव प्रचार में कांग्रेस के आगे बेबस दिखी भाजपा की रणनीति

इन चर्चाओं में राहुल गाँधी और नरिंदर मोदी गायब थे . सही बात तो ये हैं की मोदी की वज़ह से भाजपा को जो सीटें मिलती वो भी कम हो गयी . राहुल गांधी एक नायक बन कर उभरे हैं  . इस जीत का सेहरा राहुल गांधी को नहीं अभी से सिद्धारमैया के सर बाँधने की कवायद शुरू हो गयी हैं . इसके उलट व्यक्तिगत जहाँ तक विजय श्री के श्रेय को हासिल करने की बात हैं राहुल गांधी खुद भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री के सर बाँधने से नहीं चूकेंगे .

इस बार भाजपा के साथ साथ जे डी एस का अस्तित्व कर्नाटक से समाप्त हो जायेंगा .

हम लेखक लोग भविष्य को तीसरी आँख से देखते हैं आज की परिस्थति इस लायक नहीं की वो मोदी जी के नाटक देख देख कर किलस गयी हैं .

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी बहिन प्रियंका के साथ होंगे शामिल लालू की खुशियों में

963 Shares

Leave A Reply

Your email address will not be published.