Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कर्नाटक चुनाव के बाद सिंधिया फूकेंगे रणभेरी मध्यप्रदेश में अपने दौरे पर

कर्नाटक के अपने सघन प्रचार के बाद मध्यप्रदेश में युवा कांग्रेस नेता सिंधिया अपने प्रचार के पहले अभियान का शंखनाद करेंगे .इस बार वो मध्यप्रदेश की चुनाव प्रचार समिति का जिम्मा सम्हाले हुए हैं .

0 99

कर्नाटक के अपने सघन प्रचार करने के बाद मध्यप्रदेश में युवा कांग्रेस नेता सिंधिया अपने प्रचार के पहले अभियान का शंखनाद करेंगे .इस बार वो मध्यप्रदेश की चुनाव प्रचार समिति का जिम्मा सम्हाले हुए हैं .

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार से छह दिवसीय प्रदेश दौरा शुरू करने जा रहे. इस दौरान सिंधिया विभिन्न रैलियों में हिस्सा लेंगे और अपने संसदीय क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ और राजा दिग्गी का कमाल, मध्य प्रदेश की भाजपा में बगावत

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम के अनुसार, पूर्व मंत्री और सांसद सिंधिया 11 मई शुक्रवार को इंदौर पहुंचेंगे. जिसके बाद वहां से वह उज्जैन जाकर बाबा महाकाल के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और यहां उज्जैन में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे.

परिवर्तन रैली को संबोधित करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और उसके बाद संत उमेश नाथ से उनके आश्रम में मुलाकात करेंगे. उसी शाम को वह राम घाट पर क्षिप्रा नदी की आरती के आयोजन का  हिस्सा बनेंगे .

कर्नाटक चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ़ तय ,राहुल के जाल में फंसे मोदीजी

अपने इस दौरे के दूसरे दिन शनिवार को इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में परिवर्तन रैली में हिस्सा लेने के बाद सिंधिया आईपीएल मैच देखने के लिए होल्कर स्टेडियम जाएंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और सोमवार 14 मई को गुना जाएंगे, जहां वह स्थानीय लोगों से संवाद करेंगे. इस दौरान ‘आपका सांसद आपके यहां’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा .  15 मई को गुना व अन्य स्थानों के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सिंधिया 16 मई को भोपाल के सीहोर में रहेंगे और उसके बाद भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे .

मीडिया में हीरो बने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ,मोदी जी को समझा दिया हिंदुत्व का मतलब

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.