Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कर्नाटक में भाजपा के 6 विधायक कांग्रेस के सम्पर्क में ,कांग्रेस नेता का दावा

कर्नाटक चुनावके परिणामो के बाद राज्य पाल ने भाजपा और कांग्रेस सहित जे डी एस किसी को भी सरकार के लिए आमंत्रित नहीं किया हैं . इस बीच खबरे गर्म हैं की जे डी एस के दो विधायक गायब हैं

0 1,763

कर्नाटक चुनावके परिणामो के बाद राज्य पाल ने भाजपा और कांग्रेस सहित जे डी एस किसी को भी सरकार के लिए आमंत्रित नहीं किया हैं . इस बीच खबरे गर्म हैं की जे डी एस के दो विधायक गायब हैं . कुमार स्वामी ने भाजपा पर आरोप लगा दिया हैं की वो मंत्री पद और 100 करोड़ रूपये में साथ आने के लिए बोल रहे हैं .

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद से ही कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर राजनीति काफी गरमायी  हुई है.जहां एक ओर BJP यदुरप्पा के नेतृत्व में राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश कर रही है.और कांग्रेस के साथ साथ जद सेकुलर  के विधायकों को तोड़ने के प्रयास में लगी है.वहीं कांग्रेस ने भी अपना राजनीतिक दांव  शुरू कर दिया है.

सिद्दारमैया के अतिआत्मविशवास से हारे ,राहुल गाँधी ने किया सर्वश्रेष्ठ : डी शिव कुमार

कर्नाटक में कांग्रेस के नेता एमबी पटेल का दावा है कि BJP के 6 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं.कांग्रेस नेता एमबी पटेल ने आधिकारिक रूप से यह बयान मीडिया के सामने दिया है.

हालांकि एमबी पटेल के दावे में कितनी सच्चाई है यह कहना बहुत मुश्किल है.क्योंकि यह कांग्रेस का एक माइंड गेम भी हो सकता है.ताकि BJP अपने पाले को ही बचाने में जुटी रहें.कुल मिलाकर इन दिनों कर्नाटक में राजनीति के सारे पैतरे कांग्रेस और BJP द्वारा अपनाए जा रहे हैं.अब देखना अहम होगा की कौन सी पार्टी की रणनीति काम आती है और कौन सी कर्नाटक में सरकार बनाती है.

कर्नाटक चुनाव : कांग्रेस का जे डी एस को बाहर से समर्थन कुमार स्वामी होंगे सी एम्

ऐसे में एमबी पटेल के दावे को माने तो कहा जा सकता है कि इस समय का न केवल बीजेपी,कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को तोड़ने के प्रयास में लगी है.बल्कि कांग्रेस भी पूरी तरह से इस प्रयास में लग गई है कि चाहे कुछ भी हो जाए कर्नाटक में बीजेपी को सत्ता में नहीं आने देना है.

कर्नाटक चुनाव : त्रिशंकु नतीजे हुए तब कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड्गे अगले सी एम्
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.