Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

जब भाजपा नेत्री ने लगाईं गुहार ,अमित शाह और मोदी से हमारी इज्ज़त बचा लो

उन्नाव कांड और महंत योगी आदित्य नाथ के फैसलों ने उत्तर प्रदेश की महिलाओं का शर्मनाक तरीके से चीर हरण कर लिया हैं . लगता हैं सीता मैया को इस कलयुग में फिर से जोगी के भेष में आये योगी ने सम्मान की भीख मांग महिलाओं को बहुत बुरी तरह ठगा हैं .

0 69

उन्नाव कांड और महंत योगी आदित्य नाथ के फैसलों ने उत्तर प्रदेश की महिलाओं का शर्मनाक तरीके से चीर हरण कर लिया हैं . लगता हैं सीता मैया को इस कलयुग में फिर से जोगी के भेष में आये योगी ने सम्मान की भीख मांग महिलाओं को बहुत बुरी तरह ठगा हैं .

एक जार जार रोती बेटी ,उसका निरपराध पिता जिसको एक नीम के पेड़ से बाँध कर निर्ममता की हदे पार कर दी गयी . सपा के राज को गुंडा राज बताने वाले भगवा धारण किये योगी आदित्य नाथ ने बेशर्मी की सभी हदें पार कर दी . बलात्कार के आरोपी स्वामी ,जिसने अपनी शिष्य के साथ बलात्कार किया . उसको आरोप मुक्त करने के कार्य को योगी अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं .

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के नेता एम् एस कृष्णा की वापसी राहुल गाँधी की पहल

अपने मुक़दमे तो साफ़ किये ही दागी विधायको के मुक़दमे भी खत्म करने का बिल ले कर आ गए . वाह योगी जी वाह लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चौतरफा घिरती नजर आ रही है.

बलात्कार मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप और हत्या के गंभीर आरोप लगे हैं. एक तरफ सरकार एसआईटी गठित कर निष्पक्ष जांच की बात कर रही है.

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के लिए अच्छी खबर ,तेलगु देशम ने दिया समर्थन

वहीं दूसरी तरफ रेप पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत को लेकर हाईकोर्ट ने स्वत: संज्ञान ले लिया है. विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है.
इस बीच बीजेपी की प्रवक्ता और मीडिया पेनलिस्ट इतनी आहत हुई उनको अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से अमित शाह तक पहचानी पड़ी . भले ही दिखावटी हो ,क्युकी दूध के धुले न मोदी और न  ही अमित शाह .?

की कार्रवाई पर सवाल उठा दिए हैं.और सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मामले में पार्टी और सरकार की छवि को बचाने की अपील की है.

राहुल गांधी का भाजपा पर बड़ा हमला ,पियूष गोयल पर तंज़ “शिर्डी के चमत्कार

ट्वीट को लेकर न्यूज 18 से बातचीत में दीप्ति भारद्वाज ने कहा कि ये महिलाओं के सम्मान की बात थी. पिछले दो ​तीन दिनों में जो घटनाक्रम सामने आया, उस पर ट्वीट में मेरा रिएक्शन था. सरकार की कार्रवाई के कारण पार्टी बैकफुट पर आ गई है. हम कार्यकर्ता हैं, हमें रोज जनता को फेस करना होता है. ऐसे मुद्दों पर हमारे लिए फेस सेविंग कर पाना मुश्किल होता है.

237 Shares

Leave A Reply

Your email address will not be published.