in ,

राहुल गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा ख़ास .और मुख्यमंत्री योगी के लिए मुश्किलें

राहुल गाँधी के केंडल मार्च के बाद भाजपा सरकार बेक फुट पर दिखायी दे रही हैं . उन्नाव रेप केस के बाद मुख्यमंत्री योगी अपनी विबादास्पद छवि बना बैठे हैं .

chief

राहुल गाँधी के केंडल मार्च के बाद भाजपा सरकार बेक फुट पर दिखायी दे रही हैं . उन्नाव रेप केस के बाद मुख्यमंत्री योगी अपनी विबादास्पद छवि बना बैठे हैं . इलाहबाद से ले कर देश के हर भाग में लोग अपनी गलियों और मुहल्लों में  पोस्टर लगा रहे हैं की यहाँ बिटिया और महिलाएँ रहती हैं भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं का प्रवेश निषेध हैं .

योगी ने एक कदम आगे बढ़ कर अपने एक बलात्कारी विधायक से बलात्कार का केस ही वापिस ले लिया हैं . जिसका बहुत बुरा प्रभाव प्रदेश सहित पूरे देश में गया हैं . इसका प्रभाव साफ़ तौर पर कर्नाटक चुनाव में भी महसूस किया जा सकता हैं .

विश्व हिन्दू परिषद् में तोगड़िया युग का अंत ,तोगड़िया करेंगे गुजरात में अनशन

इसी बीच राहुल गांधी का दो दिवसीय अपनी ही संसदीय क्षेत्र अमेठी में दौरा हैं , राहुल गांधी सुबह 10.30 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वे सड़क मार्ग से अमेठी के लिए रवाना होंगे. राहुल गांधी 12 बजे किसान गोष्ठी जैनबगंज मंडी समिति शुकुल बाजार पहुंचेंगे, जहां वे किसानों के साथ चौपाल लगाएंगे. राहुल गाँधी  सांसद निधि से बनी परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे.
राहुल 2 बजे थौरी-जगदीशपुर में पीएमजीएसवाई की सड़कों का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद 3 बजे शुकुलबाज़ार में बब्बन दुबे के घर कंडोलेंस में जाएंगे. फिर वहां से 4:30 बजे रास्तमऊ सिंह ब्लॉक तिलोई में कांग्रेस नेता के ब्राईटवे स्कूल का उद्घाटन करेंगे. फिर शाम 6 बजे तातारपुर गेस्ट हाउस जगदीशपुर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और रात्रि वहीं विश्राम भी करेंगे.

कठुआऔर उन्नाव पर महानायक अमिताभ बच्चन की कायरता ,पिंक का झूठा नायक

मंगलवार को सुबह 9 बजे तातारपुर गेस्ट हाउस में जनता दरबार भी लोगों से मिलेंगे. फिर वहां से 12 बजे मझगंवा, जामो में सांसद निधी के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. 3 बजे जिला कलक्ट्रेट, गौरीगंज में सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे. उसके बाद 4 बजे राज्यसभा सांसद संजय सिंह के राजर्षि रणंजय ग्लोबल विद्यालय का रामनगर अमेठी में उद्घाटन और जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर वहां से 5 बजे पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे. शाम 6 बजे भुएमऊ गेस्ट हाउस रायबरेली में रात्रि विश्राम करेंगे.

राहुल के साथ ही सोनिया गांधी भी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच रही हैं. सोनिया गांधी आगामी 17 अप्रैल को रायबरेली पहुंचेंगी और क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगी.

पटना के मैदान में मुस्लिम समुदाय की देश बचाओ रैली “देश और इस्लाम खतरे में

राहुल गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा ख़ास .और मुख्यमंत्री योगी के लिए मुश्किलें
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

togadia

विश्व हिन्दू परिषद् में तोगड़िया युग का अंत ,तोगड़िया करेंगे गुजरात में अनशन

hoodampamp

राहुल गाँधी का मोदी सरकार के विरोध में अब ये नया दांव भाजपा में हड्कंम्प