Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी का पी एम् मोदी से सवाल ,भाजपा हो गयी बदहवास

राहुल गाँधी पी एम् मोदी के पीछे लगता हैं हाथ धो कर पीछे पड ही गए हैं .. अब उन्होंने उन्नाब  में हुए बलात्कार और पीडिता के पिता की हत्या को ले कर प्रधानमंत्री पर सही समय और सही ड्रामेवाजी पर घेरा हैं .

0 179

राहुल गाँधी पी एम् मोदी के पीछे लगता हैं हाथ धो कर पीछे पड ही गए हैं .. अब उन्होंने उन्नाब  में हुए बलात्कार और पीडिता के पिता की हत्या को ले कर प्रधानमंत्री पर सही समय और सही ड्रामेवाजी पर घेरा हैं . गौर तलब हैं मोदी सरकार और खुद मोदी राहुल गाँधी के उपवास के बाद उपवास की तरफ प्रेरित हो गए हैं .

अब मोदी सरकार संसद न चलने देने के लिए विपक्ष पर लोकतंत्र को नष्ट करने का आरोप लगा रही हैं . इतने कमजोर पी एम् को पूरा देश पहली बार देख रहा हैं . जो भ्रष्टाचार मिटाने का नारा देता हैं .  भ्रष्टाचार पर सवालों से भागता हैं . राजनैतिक दिवालिया पन  भाजपा का साफ़ दिखाई देता हैं . नारी सुरक्षा की बात करने वाले ,बेटी पढाओ बेटी बचाओ का नारा देने वाले ठीक उसके उलट कार्य करते हैं .

वाह योगी जी वाह !

वाह मोदी जी वाह !

राहुल गाँधी ने उन्नाव की घटना को ले कर संवेदनशीलता दिखाई हैं . ये पहली बार हैं की कोई मुद्दा इतने जोर शोर से किसी भाजपा सरकार के विरोध में मीडिया में उठा हैं . इसके अलग मीडिया की कोशिश जारी हैं की इस उन्नाव काण्ड को किसी तरह भ्रमित किया जाए लेकिन कोई झोल इसमें मोदी मीडिया को मिल ही नहीं पा रहा .

पी एम् मोदी और उनके नेता जिस भी कार्य में निपुण हैं . उस कार्य का आरोप विपक्ष पर मढने की कला भी उनको खूब आती हैं . शुक्र हैं देश में कुछ पढ़े लिखे बुद्धिजीवी हैं जिनका आधुनिक साइंस पर ज्ञान हैं .

ताबीजो और मंत्रो  पर यकीन नहीं करते . थोडा बहुत खुद का विवेक हैं . भाजपा के अभिनय को समझ गये हैं . शुक्र हैं अशिक्षित नहीं वरना मोदी जी की हर बात हिन्दू होने के कारण आँख बंद कर मान लेते .

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के लिए अच्छी खबर ,तेलगु देशम ने दिया समर्थन

देवरिया में भी एक पिता की हत्या पुलिस थाने पर हो गयी ,पिता बेटी के साथ हुए बलात्कार की प्राथमिकी दर्ज़ कराने गया था . कभी मुलायम सिंह को बलात्कार के मुद्दे पर ब्यान देने के कारण उन पर हमला बोलने वाली भाजपा ,

आज उसके नेताओ को लगता हैं की बलात्कार की झूठी रिपोट लिखा कर इस क़ानून का दुरूपयोग हो रहा हैं . अजीब छुछंदर नेता हैं…

भाजपा के जो ये भी कहते हैं मीडिया के पत्रकारों से ,की तीन बच्चो की माँ से कौन बलात्कार करेगा . हद हैं बलात्कार पर शोध कर चुके इन महारथी नेताओं की बुद्धि और ज्ञान पर ……

लगता हैं जो भाजपा के  नेता ये ब्यान दे रहे हैं उन्होंने पता नहीं कितनी बेटियों का जीना  बर्बाद किया होगा एक तरह से स्वीरोक्ति ..?

राहुल गांधी का भाजपा पर बड़ा हमला ,पियूष गोयल पर तंज़ “शिर्डी के चमत्कार “

पी एम् मोदी देश के पी एम् हैं संसद में गतिरोध दूर करना उनके मंत्रियो का काम था .

प्रधान सेवक होते हुए देश की जनता का पैसा ले कर भागे हुए दोस्तों पर ज़बाब देना उनका कर्तव्य .

शाह और जय शाह पर सफाई दे देते

पियूष गोयल के चमत्कारिक व्यापारी निपुणता पर कुछ बोल देते !

राफेल डील पर उठे सवालों का निर्भीकता से संसद में ज़बाब देना था . तब वाकई लगता हमारा पी वाकई 56 इंच का सीना रखता हैं .

कश्मीर में शहीद होते जवानो पर हिन्दू ह्रदय सम्राट संसद में विपक्ष को मुंह तोड़ ज़बाब देते . तब हर हिदू को लगता हमारा नेता कायर नहीं .

डोकलाम में घुस आयी चीनी सेना के बारे में उड़ रही खबरों और आरोपों का ज़बाब अपनी भारी भरकम आवाज़ में देते जिस तरह नोट बंदी के लिए 100 दिन मांगे थे .

पर प्रधान सेवक एक बेटी की पिता की हत्या पर मौन हैं .

संसद नहीं चली इस लिए उपवास पर हैं . महान बहुत हासिल करने वाले पी एम् ने लोकतंत्र  की हत्या होते देख ली जबकि कोई मान्यता प्राप्त विपक्ष का नेता ही सदन के अन्दर  नहीं हैं .

जब भाजपा नेत्री ने लगाईं गुहार ,अमित शाह और मोदी से हमारी इज्ज़त बचा लो

 

646 Shares

Leave A Reply

Your email address will not be published.