Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

एक ढोंगी चला उपवास की तरफ ,राहुल गाँधी भारी मोदी पर

एक ढोंगी चला उपवास की तरफ ,जिसको उपवास का मतलब नहीं पता ,पिछले 70 सालो में जिन भाजपा के नेताओ ने उपवास नहीं किया आज संसद ठप्प होने को ले कर उपवास पर जुटे थे

0 96

एक ढोंगी चला उपवास की तरफ ,जिसको उपवास का मतलब नहीं पता ,पिछले 70 सालो में जिन भाजपा के नेताओ ने उपवास नहीं किया आज संसद ठप्प होने को ले कर उपवास पर जुटे थे . वो भी खोखला निकला . अगर छोले भठूरे हिन्दू मुस्लिम और एक सिख के वायरल हुए तब मोदी जी का नाश्ता और खाना वायरल हो गया .

कांग्रेस ने इस उपवास को लेकर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि यह कुछ नहीं बल्कि फोटो खिंचवाने और ड्रामा करने का अवसर हैं . यह समय प्रधानमंत्री के उपवास पर बैठने का नहीं बल्कि उनके रिटायरमेंट का है यदि अभी नहीं तो 2019 के बाद उन्हें रिटायर होना ही है। इस बीच कांग्रेस ने पीएम मोदी के कार्यक्रम का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट कर आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री ने सुबह का नाश्ता और दोपहर में भोजन किया है .

राहुल गांधी का भाजपा पर बड़ा हमला ,पियूष गोयल पर तंज़ “शिर्डी के चमत्कार

आरोप अपनी सच्चाई पर टिके हैं . भाजपा के नेता मान हानि का दावा कर सकते हैं . उनको इसकी पूरी आज़ादी हैं .
कांग्रेस के प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु दौरे का कार्यक्रम ट्वीट किया है, जिसमें ब्रेकफास्ट और लंच का प्रोग्राम दर्ज है.

जब भाजपा नेत्री ने लगाईं गुहार ,अमित शाह और मोदी से हमारी इज्ज़त बचा लो

सुरजेवाला ने जो ट्वीट किया है उसके मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी के तमिलनाडु दौरे के दौरान हवाई जहाज में ब्रेकफास्ट का कार्यक्रम  दर्ज है. इसके अलावा दोपहर चेन्नई एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद ऑन बोर्ड लंच का प्रोग्राम दर्ज है.

कार्यक्रम की सूची पर अंडर सेक्रेटरी पुष्पेंद्र कुमार शर्मा के हस्ताक्षर भी दर्ज हैं। हालांकि इस रिलीज पर 6 अप्रैल 2016 की तारीख दर्ज है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला इस प्रोग्राम को नीले रंग की स्याही से मार्क करते हुए लिखा है कि, ‘प्रधानमंत्रीजी, उपवास की शुभकामनाएं। अब कह भी दीजिए कि ये झूठ है.

कांग्रेस भाजपा के फैलाए जाल में फंस जाती हैं . राहुल गाँधी ने आज सही लाइन ली . जिस पर मोदी मीडिया को आग लग गयी . उनके ट्वीट ने भाजपा को चारो खाने चित कर दिया

उन्होंने लिखा था की महिलाओं की सुरक्षा के लिए मोदी जी कब उपवास रखेंगे  ?

राहुल गाँधी का पी एम् मोदी से सवाल ,भाजपा हो गयी बदहवास

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.