Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी दोस्त ,और दोस्त कभी बदले नहीं जाते अखिलेश यादव

अपने दिए गए एक नए साक्षात्कार में अखिलेश ने ये कह कर भाजपा खेमे की बैचैनी बड़ा दी हैं . की महागठबंधन कांग्रेस के बिना संभव नहीं हैं . भाजपा के खिलाफ सबको साथ आने की ज़रुरत हैं

0 181

अपने दिए गए एक नए साक्षात्कार में अखिलेश ने ये कह कर भाजपा खेमे की बैचैनी बड़ा दी हैं . की महागठबंधन कांग्रेस के बिना संभव नहीं हैं . भाजपा के खिलाफ सबको साथ आने की ज़रुरत हैं . हम समय पर अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे . राहुल गाँधी से दोस्ती के सवाल पर उन्होंने कहा दोस्त कभी बदले नहीं जाते .

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लेकर जनता में बहुत नाराजगी है. ये नाराजगी वोटों में बदल रही है. बीजेपी ने झूठा प्रचार किया, खूब सपने दिखाए थे .

विश्व हिन्दू परिषद् में तोगड़िया युग का अंत ,तोगड़िया करेंगे गुजरात में अनशन

इस पर लोगों ने जमकर भरोसा किया लेकिन अब जनता में खासी नाराज़गी है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी एसपी-बीएसपी के गठबंधन को तोड़ने की कोशिश करेगी. अगर यह बंधन नहीं टूटता है, तो बीजेपी भूल जाए कि अगली सरकार उनकी बनेगी। बीजेपी शून्य पर चली जाएगी.

उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव ने कहा कि राजनीति में मुद्दों के आधार पर लोग जुड़ते हैं . परिस्थियां लोगों को जोड़ती हैं और दूर भी कर देती हैं.तीसरे मोर्चे के बारे में अखिलेश ने कहा कि मौजूदा माहौल में देश को एक नए मोर्चे की जरूरत है.

राहुल गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा ख़ास .और मुख्यमंत्री योगी के लिए मुश्किलें

एक प्रश्न के ज़बाब में उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से बात हुई है.इस दिशा में चंद्रबाबू नायडू, शरद पवार, चंद्रशेखर राव भी सक्रिय हैं . कांग्रेस के साथ की भी हिमायत की लेकिन फ्रंट का चेहरा कौन होगा इस पर उन्होंने एक चतुर राजनेता का परिचय देते हुए कहा ये तो चुनाव के बाद तय होगा की पी एम् कौन चुना जाएगा .

उन्होंने कहा की एसपी-बीएसपी गठबंधन के रहते भाजपा 2019 का लोकसभा चुनाव हार जाएगी.

राहुल गाँधी का मोदी सरकार के विरोध में अब ये नया दांव भाजपा में हड्कंम्प

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.