in , ,

राहुल गांधी और प्रियंका का केंडल मार्च ,सरकार की नींद टूटी सेंगर हिरासत में

आधी रात को दिल्ली राहुल गाँधी की अगुआई में सड़क पर उतर आयी थी . कठुआ और उन्नाव की घटना पर प्रधानमंत्री को नींद से जगाने के लिए राहुल गाँधी हज़ारो नेताओं के साथ केंडल मार्च पर उतर आये थे

broke

आधी रात को दिल्ली राहुल गाँधी की अगुआई में सड़क पर उतर आयी थी . कठुआ और उन्नाव की घटना पर प्रधानमंत्री को नींद से जगाने के लिए राहुल गाँधी हज़ारो नेताओं के साथ केंडल मार्च पर उतर आये थे . आधी रात को निकाले गए इस मार्च में प्रियंका गांधी भी साथ थी . साथ में अन्य राजनैतिक दल के नेता भी इसमें शामिल थे .

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ उस निर्भया के माता पिता भी थे . उस निर्भया के माता पिता जिसके लिए कभी पूरी दिल्ली सड़क पर उतर आयी थी . राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की ये राजनैतिक मामला नहीं हैं . ये हमारी महिलाओं की सुरक्षा से जुडा हुआ मामला हैं .

जब भाजपा नेत्री ने लगाईं गुहार ,अमित शाह और मोदी से हमारी इज्ज़त बचा लो

प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के साथ थी . उन्होंने इस मौके पर कहा में एक माँ की हैसियत से इस केंडल मार्च में आयी हूँ . आक्रोश था जो मोमबत्तियो की लो में दिख रहा था .

बिना कोई सूचना के निकाले गए इस केंडल मार्च से सरकार की नींद जैसे टूटी थी . सुबह होते होते सी बी आई ने कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार कर लिया था . विधायक कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी लखनऊ स्थित इंदिरा नगर से की गयी . पास्को और हत्या बलात्कार जैसी गंभीर धाराओं में उसकी गिरफ्तारी हुई .

राहुल गाँधी का पी एम् मोदी से सवाल ,भाजपा हो गयी बदहवास

राहुल गांधी ने सड़क पार उतर कर मोदी सरकार को साफ़ सन्देश दे दिया हैं . की अब भाजपा के लिए कोई भी जंग आसान नहीं . राहुल गांधी के केंडल मार्च को दिल्ली से ले कर पूरे देस्श का समर्थन हासिल हो गया था . देर रात निकाले गए इस केंडल मार्च के बाद बोलिबुड की कई बड़ी हस्तियों ने योगी और मोदी सरकार की खुल कर निंदा की हैं .

राहुल गांधी पूरी तरह आक्रामक नज़र आ रहे हैं . आधी रात में निकाले गए इस मार्च में कपिल सिब्बल से ले कर गुलाम नवी आज़ाद अहमद पटेल,मल्लिकर्जुन खड्गे अशोक गहलोत और भी तमाम कांग्रेस के बड़े नेता शामिल थे .

एक ढोंगी चला उपवास की तरफ ,राहुल गाँधी भारी मोदी पर

उत्तर प्रदेश हो या कठुआ भाजपा का महिला विरोधी रुख साफ़ हो गया हैं . योगी सरकार ने खुले आम एक बलात्कारी विधयक पर कोई क़ानून लागू नहीं होने दिया था .

खुद भाजपा की कई महिला प्रवक्ताओ ने अपने ही नेताओं से गुहार लगाई थी . पर योगी और मोदी सरकार सोती रही नींद जब खुली जाब हज़ारो जलती हुई मोमबत्तिय्यो की रौशनी दिल्ली की सडको पर क्रान्ति का सन्देश दे रही थी

राहुल गांधी और प्रियंका का केंडल मार्च ,सरकार की नींद टूटी सेंगर हिरासत में
5 (100%) 1 vote

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

walk

एक ढोंगी चला उपवास की तरफ ,राहुल गाँधी भारी मोदी पर

राहुल गांधी का एक ट्वीट जिस को देख इंडिया गेट पर उमड़ी भीड़ केंडल मार्च में