in ,

कठुआ गेंग रेप :मेनका गांधी का ब्यान “नाबालिग से बलात्कार करने पर मौत की सज़ा हो”

उत्तर प्रदेश  में बीजेपी की सरकार बनते ही अपने ही मंत्रियों और विधायकों पर लग रहे संगीन आरोपों पर बचाव की मुद्रा से खूब किरकिरी करा रही हैं  अभी महराजगंज के नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी के परिवार द्वारा जमीन कब्जा के मामले में स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

raping

उत्तर प्रदेश  में बीजेपी की सरकार बनते ही अपने ही मंत्रियों और विधायकों पर लग रहे संगीन आरोपों पर बचाव की मुद्रा से खूब किरकिरी करा रही हैं  अभी महराजगंज के नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी के परिवार द्वारा जमीन कब्जा के मामले में स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पीड़ित पक्ष को भगाने का मामला शांत ही नहीं हुआ था .

कि उन्नाव में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे रेप के आरोप और रेप पीड़िता की थाने में पीट-पीट कर हत्या के बाद आरोपी विधायक को सरकार द्वारा बचाए जाने से मामला और गरमा गया .

प्रदेश से लेकर पूरे देश में यूपी सरकार की भद्द पिटने के साथ संगठन और सरकार के बीच भी खींचतान सार्वजनिक होती दिख रहीहैं .

राजनैतिक जानकारों की अगर मानें तो इस खींचतान में योगी आदित्यनाथ के साथ ठाकुर लाबी खुलकर समर्थन में आ चुकी है . वह मुख्यमंत्री के बचाव में भाजपा संगठन के लोगों के खिलाफ भी बयान देने लगे है.

राहुल गांधी और प्रियंका का केंडल मार्च ,सरकार की नींद टूटी सेंगर हिरासत में

एक दिन पूर्व ही बीजेपी की एक महिला प्रवक्ता डा दीप्ति शुक्ला द्वारा पीड़िता को न्याय दिलाने और इस मसले पर पार्टी की हो रही बदनामी पर किए गए ट्वीट पर यूपी के बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बचाव किया है. उन्होंने बीजेपी की इस महिला प्रवक्ता को ही फर्जी करार दिया है .

आईपी सिंह के अनुसार  उन्होंने अपनी दूसरी ट्वीट में पार्टी के अंदरखाने में किए जा रहे कारनामे और ये भी बताया हैं  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी का निर्णय ले लिया था. सीएम हाउस में उनकी गिरफ्तारी होती लेकिन पार्टी के एक बड़े व्यक्ति के हस्तक्षेप से मामला रोक दिया गयाथा

अब पछताए क्या होत जब चिड़िया ,चुग गयी खेत

भाजपा की केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने नाबालिग से बलात्कार  करने वाले को मौत की सजा होनी चाहिए . उनसे कठुआ बलात्कार और उन्नाव में हुए बलात्कार के बारे में एक मीडिया ने इनसे सवाल किये थे .

राहुल गांधी का एक ट्वीट जिस को देख इंडिया गेट पर उमड़ी भीड़ केंडल मार्च में

हालांकि शर्मिंदा जनरल वी के सिंह भी कठुआ मामले पर शर्मिंदा नज़र आये . इसके उलट भाजपा की महिला नेत्री मिनाक्षी लेखी के बोल बिगड़ गये . उन्होंने कठुआ मामले मैं भाजपा नेताओं का पक्ष लिया .

भाजपा के नेता तय नहीं  कर पा रहे हैं की बोलना क्या हैं .

कठुआ गेंग रेप :मेनका गांधी का ब्यान “नाबालिग से बलात्कार करने पर मौत की सज़ा हो”
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

राहुल गांधी का एक ट्वीट जिस को देख इंडिया गेट पर उमड़ी भीड़ केंडल मार्च में

winnings

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के सामने सबका होगा सूपड़ा साफ़ ,ये दांव दिलाएंगे जीत