Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कठुआ गेंग रेप : सवालों से बच कर भाग निकले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से एक निजी चैनल के पत्रकार ने कठुआ रेप केस पर सवाल पूछा तो वे पल्ला झाड़ते नजर आए.

0 41

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से एक निजी चैनल के पत्रकार ने कठुआ रेप केस पर सवाल पूछा तो वे पल्ला झाड़ते नजर आए. अमित शाह ने पत्रकार को सवाल का जवाब देने के बजाय कहा कि इस मामले पर सड़क पर बात नहीं कर सकता.. बिना सवाल का ज़बाब दिए अमित शाह चलते बने .

इससे पहले मीनाक्षी लेखी हो या दुसरे नेता उलट सुलत ब्यान देते रहे हैं . कठुआ में जिन दो मंत्रियो ने इस्तीफे दिए हैं उन्होंने बताया की वो हिन्दू वाहिनी के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर गए थे .

एक से बढ़ कर एक खुलासे भाजपा के देखने को और सुनाने को मिल रहे हैं . भाजपा की तरफ से राहुल गाँधी के केंडल मार्च निकलने के बाद पी एम् ने अपनी टिप्पड़ी तोड़ी . हर बेटी को न्याय मिलेगा ऐसा उन्होंने दिल्ली में कहा .

पर अभी तक किसी को भी पार्टी से निष्काषित नहीं किया हैं . पी डी पी वैसे तो भाजपा के साथ सरकार में बैठी हैं . पर महबूबा मुफ्ती का सत्ता मोह उनका पीछा नहीं छोड़ रहा हैं .

कठुआ गेंग रेप :मेनका गांधी का ब्यान “नाबालिग से बलात्कार करने पर मौत की सज़ा हो”

एक बर्बर और बड़ी घटना पर सवाल से बचते अमित शाह वहां से गाड़ी में बैठकर चले गए. पत्रकार ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा था कि कठुआ में 8 साल की बच्ची से रेप के मामले में बीजेपी बच्ची का समर्थन क्यों नहीं कर रही है. इस सवाल पर शाह ने कहा कि इस मुद्दे पर मैं रोड पर बात नहीं कर सकता. पत्रकार से इतना कहते ही वो अपनी गाड़ी में बैठकर चल दिए.
जम्मू के कठुआ में 10 जनवरी को आठ साल की बच्ची आसिफा लापता हो गई थी. सात दिन बाद उसकी बुरी हालत में लाश मिली. इस बच्ची के साथ इतनी दरिंदगी की गई थी जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी. बच्ची को बेहोशी की दवा देकर कई दिन तक बलात्कार किया गया. लड़की के गुमशुदा होने की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर ने भी उसे मारे जाने से पहले रेप किया.

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के सामने सबका होगा सूपड़ा साफ़ ,ये दांव दिलाएंगे जीत

सबसे बड़ी बात मंदिर देव स्थान होता हैं इन भाजपा नेताओं ने उसे भी कलंकित कर दिया . आसिफा के पिता द्वारा कहे गए शब्द सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं . आसिफा के पिता ने कहा था . हमने हर जगह ढूंढा पर मंदिर में नहीं ढूँढा क्युकी मंदिर तो पवित्र स्थान हैं .

राहुल गांधी का एक ट्वीट जिस को देख इंडिया गेट पर उमड़ी भीड़ केंडल मार्च में

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.