Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के लिए अच्छी खबर ,तेलगु देशम ने दिया समर्थन

तेलगु देशम का रिश्ता एन  डी ए से समाप्त होने के बाद तेलगुदेशम ने कांग्रेस के नज़दीक जाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं . आँध्रप्रदेश की सीम वर्ती  क्षेत्रो में जहाँ तेलगु देशम का प्रभाव हैं .

0 27

तेलगु देशम का रिश्ता एन  डी ए से समाप्त होने के बाद तेलगुदेशम ने कांग्रेस के नज़दीक जाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं . आँध्रप्रदेश की सीम वर्ती  क्षेत्रो में जहाँ तेलगु देशम का प्रभाव हैं .

तेलगु देशम ने खुल कर कांग्रेस का समर्थन कर दिया हैं .आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री के.वी. कृष्णमूर्ति ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी . वो बेंगलूरू में एक जन सभा को संबोधित कर रहे थे .

उन्होंने  कहा कि टीडीपी हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र, कोलार, तुमकूरु, चित्रदुर्गा और चिकबल्लापुर जिले के कई विधानसभाा क्षेत्र में प्रचार करेगी.

हैदराबाद-कर्नाटक के छह जिलों और अन्य जिलों में तेलुगु भाषी लोग अधिक हैं.

दूसरी तरफ चुनाव प्रचार के लिए तेलुगु फिल्मों के मेगा स्टार चिरंजीवी, अभिनेत्री खुशबू, नगमा, जयसुधा, रोजा और अन्य कलाकारों  भी कांग्रेस के पक्ष में  चुनाव प्रतार करेंगे .

टोपर रहे आई.ए.एस. प्रेमियों की शादी पर शुभकामनाये दी राहुल गाँधी ने

उपमुख्यमंत्री ने कहा कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गत चार सालों में जनता से किए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। इस साल के बजट में आंध्र प्रदेश के लिए विशेष पैकेज की घोषणा नही की और राज्य के साथ अन्याय किया है. उसी कारण टीडीपी ने एनडीए से अपना नाता तोड़ लिया .

पी एम् मोदी  ने आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती, कड़प्पा स्टील ब्रिज, विजाग रेलवे जोन समेत विभिन्न परियोजनाओं को आरंभ करने का आश्वासन तिरुपति तिम्मप्पा के सामने दिया था . एक आश्वासन भी पूरा करने में विफल रहे हैं .

काला धन लाने में असफल  रहने के बाद केंद्र सरकार ने जीएसटी लाकर गरीब और मध्यम वर्ग के व्यापारियों और उद्योगपतियों की कमर तोड़ दी है. पहले किसान आत्महत्या कर रहे थे .

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के नेता एम् एस कृष्णा की वापसी राहुल गाँधी की पहल

अब शिक्षित युवक भी रोजगार नहीं मिलने से आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं. मोदी हमेशा सब का साथ-सब का विकास की बातें करते हैं लेकिन वे केवल आरएसएस को साथ लेकर चल रहे हैं, बैंकों को धोखा देकर भारत से भागे धोखेबाजों और उद्योगपतियो का साथ दे रहे हैं .

तेलगु देशम का साथ मिलने से कर्णाटक में तेलगु भाषी  विधानसभाओं में कांग्रेस ने बढ़त बना ली हैं .

कर्नाटक चुनाव : भाजपा की हार होने पर भाजपा में होगी बगावत की सुनामी

वीडियो कोना 

 

2K Shares

Leave A Reply

Your email address will not be published.