Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राम नरेश अग्रवाल के ब्यान को ले कर बबाल हुआ गहरा, भाजपा की छीछालेदारी

इस मामले में तब और नया मोड़ आ गया जब उत्तर प्रदेश के पूर्व  मुख्य मंत्री और समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेराम नरेश अग्र्वाल पर महिला अयोग द्वारा संज्ञान में लेने की बात कही गयी हैं 

0 63

राम नरेश अग्रवाल द्वारा दिया गया ब्यान और उस पर सियासत और गहरा गयी हैं , इस मामले में तब और नया मोड़ आ गया जब उत्तर प्रदेश के पूर्व  मुख्य मंत्री और समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेराम नरेश अग्र्वाल पर महिला अयोग द्वारा संज्ञान में लेने की बात कही गयी हैं

भाजपा में बबाल ,सुषमा स्वराज के बगावती बोल ,राम नरेश बर्दाश्त नहीं

. अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा

श्रीमती जया बच्चन जी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के श्री नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये. महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए.

इस ब्यान ने भाजपा की नियत और विचारधारा को सियासत के कटघरे में खड़ा कर दिया हैं . बात यही कम नहीं हुई . सुषमा स्वराज स्मरति ईरानी और भाजपा के बंगाल से भाजपा की महिला  रूपा गांगुली के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने हाथ में ट्विटर के माध्यम से निशाना साधा .

उन्होंने लिखा

आदरणीय प्रधानमंत्री जी, राम भक्तो को श्री राम को गाली देने वाले एक लालची का स्वागत करना पड़ रहा है, क्या यही “अच्छे दिन” हैं ?

#NareshAgarwalJoinsBjp

भाजपा के अंदर अब रार हो रही हैं लोग उस समय का उनका ब्यान उछल कर भाजपा से खुद सवाल कर रहे हैं .जिस दौरान बीजेपी कुलभूषण जाधव को भारत लाने की कोशिश में लगी हुई थी, तब नरेश अग्रवाल ने कुलभूषण जाधव को आतंकी बताया था.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के ट्विट्ट को केजरीवाल और उनके नेताओं ने किया RT

दिसंबर 2017 को एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कुलभूषण के साथ जिस तरह का बर्ताव पकिस्तान में किया जा रहा है, वैसा भी व्यवहार भारत में आतंकवादियों के साथ किया जाए। भारतीय जनता पार्टी ने तब नरेश अग्रवाल के खिलाफ हल्ला बोलते हुए उन्हें आतंकियों का समर्थक तक करार दे दिया था.

नरेश अग्रवाल के इस बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा था …..

‘हमे पाकिस्तान की क्या जरूरत है जब दुश्मन घर के अंदर ही बसे हैं। किस किस से लड़े…’

अब ये देखना दिलचस्प होगा भाजपा उनको बाहर का रास्ता दिखा कर मर्यादा का परिचय देगी या अमर्यादा का ?

राफेल के तूफ़ान के बीच ,राहुल गांधी मिले फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से

Leave A Reply

Your email address will not be published.