Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गांधी का प्लान 2019 कांग्रेस महाधिवेशन .भाजपा को देगा बड़ा झटका

 उत्तर प्रदेश में कांग्रेस लगातार 28 सालों से सियासी और सिमटे हुए कोने में खडी दिखाई देती हैं . ऐसे में उत्तर प्रदेश को लेकर कांग्रेस इस बार काफी गंभीर है . 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नए तेवर और कलेवर में नजर आ सकती है.

0 385

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस लगातार 28 सालों से सियासी और सिमटे हुए कोने में खडी दिखाई देती हैं . ऐसे में उत्तर प्रदेश को लेकर कांग्रेस इस बार काफी गंभीर है . 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नए तेवर और कलेवर में नजर आ सकती है.

ऐसे में यूपी कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत मिलने लगे हैं।.जानकारी के अनुसार  यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद को भी नई जिम्मेदारी देकर उनसे यूपी प्रभारी का पद भी लिया जा सकता है,

लाखो करोड़ डकारने को तैयार भाजपा की योगी सरकार ,बड़ा खुलासा

कांग्रेस हाईकमान संगठन की मजबूती पर भी ज्यादा ध्यान दे रही है। क्योंकि राहुल टीम  ये बात अच्छे से समझ चुकी है कि जब तक संगठन मजबूत नहीं होगा पार्टी किसी भी सूरत में चुनाव नहीं जीत सकती.

आपको बता दें कि हाल ही में जितिन प्रसाद के भाई और भाभी बीजेपी में शामिल हुए थे. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि जितिन प्रसाद भी अपना पाला बदल सकते हैं लेकिन जितिन ने इस कयासों पर विराम लगा दिया हैं .

2019 में कांग्रेस एकदम नई टीम के साथ उतरने का मन बना चुकी  है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद कई दिग्गज नेताओं के साथ रणनीति तैयार कर रहे हैं . यूपी में कांग्रेस पार्टी की सारी उम्मीदें युवा नेताओं पर टिकी हैं.

इसी को देखते हुए जितिन प्रसाद को राजबब्बर की जगह यूपी में प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है. आंतरिक  सूत्रों की मानें तो कांग्रेस में जिन युवा चेहरों का अवतरण  होना है. उनमें जितिन प्रसाद के अलावा दीपक सिंह, अराधना मिश्रा, नदीम अशरफ जायसी, अदिति सिंह के नाम शामिल हैं.

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ती का जिक्र हुआ ,भाजपा को लोकतंत्र का पहाडा याद आ गया

वर्तमान राजनीति में बड़े बदलाव हो रहे हैं. तमाम राजनीतिक पार्टियां अब युवा चेहरों पर विश्वास जताकर उन्हें सामने ला रहीं हैं. इसी के चलते उत्तर प्रदेश कांग्रेस में भी आने वाले दिनों में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक 16 मार्च से होने वाले कांग्रेस महाधिवेशन के दौरान कुछ चौंकाने वाली घोषणा होना तय हैं .

कांग्रेस के लिए घटनाक्रम बदलने की शुरुआत हो चुकी हैं . जिसका पहला टेलर होगा सोनिया गांधी की आयोजित होने वाली डिनर पार्टी जिसमे शामिल होने वाले नेताओं के चेहेरे भाजपा के लिए सदमा साबित होंगे .

16 मार्च के होने वाले अधिवेशन में कुछ ऐतिहासिक घटनाओं का होना तय हैं .

2019 की तैयारी बना प्रोजेक्ट “SHAKTI”,सीधे कार्यकर्ता करेंगे राहुल गाँधी से बाtत

वीडियो कोना 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.