Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के ट्विट्ट को केजरीवाल और उनके नेताओं ने किया RT

आज पंजाब नेशनल बैंक के 12700 करोड़ के घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर सीधा निशाना साधा है. सोमवार को राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि

0 52

राहुल गाँधी बेंक घोटाले को ले कर मोदी सरकार और वित्तमंत्री दोनों को ही अपने निशाने पर लिए हुए हैं .

आज पंजाब नेशनल बैंक के 12700 करोड़ के घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर सीधा निशाना साधा है. सोमवार को राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि

अरुण जेटली अपनी बेटी जो कि वकील हैं उन्हें बचाने के लिए चुप हैं. क्योंकि उनकी बेटी को घोटाले के आरोपी के द्वारा बड़ी फीस दी गई थी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने लिखा कि सीबीआई जांच के दौरान अगर अन्य कानूनी फर्मों पर छापेमारी कर रही थी तो अरुण जेटली की बेटी की फर्म पर क्यों नहीं की गई.

राहुल गाँधी ने सरकार  द्वारा उसके संस्थानों द्वारा एनी ला फर्मो पर छापे को ले कर भी था  साथ में उन्होंने the wire की एक स्टोरी को भी अपने ट्वीट में शामिल किया हैं .

राहुल गाँधी ने की नयी राज्यसभा प्रत्याशियो की लिस्ट ने सबको चौकाया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के इस ट्वीट को पहले अरविन्द केजरीवाल ने आर टी किया हैं . और अरुण जेटली पर तंज़ कसते हुए कहा हैं की क्या मानहानि का दावा अब् कर्रेंगे अरुण जेटली जी … या फिर सेटिंग हैं …

यहाँ अरविन्द केजरीवाल को अरुण जेटली का उनके विरुद्ध किया गया मानहानि का दावा याद आ गया था . जिसके बाद काफी दिन केजरीवाल जी की खांसी तो छोडो सरकार के खिलाफ एक शब्द नहीं निकलता था .

अरविंद केजरीवाल और अरुण जेटली के बीच मानहानि का मामला पुराना है. अरुण जेटली ने केजरीवाल के अलावा के आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है.

आम आदमी पार्टी  के नेताओं ने DDCA में अरुण जेटली के अध्यक्ष रहने के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, जिस पर अरुण जेटली ने 10 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है.

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को दी जा रही हैं अंजाम भुगतने की धमकिया

 

बता दें कि केजरीवाल की ओर से इस मामले में वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने पैरवी की थी. सुनवाई के दौरान राम जेठमलानी ने जेटली के लिए धूर्त शब्द का प्रयोग किया था. इस मुद्दे पर काफी हंगामा हुआ था, हालांकि कुछ समय बाद ही राम जेठमलानी इस केस से पीछे हट गए थे.

राम जेठमलानी को इसके लिए एक मोटी  फीस शायद दी गयी थी दिल्ली सरकार द्वारा ,जिसको ले कर काफी विवाद रहा था .

अभी जनवरी में राजधानी दिल्ली में हुई जीएसटी काउंसिल की बैठक में अरुण जेटली और अरविंद केजरीवाल साथ नज़र आए थे. दोनों एक साथ बात करते हुए देखा गया था. दोनों नेताओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी.

अरविन्द केजरीवाल के अलाबा आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने भी राहुल गाँधी का ट्विट आर टी किया हैं जिसमे उन्होंने अरुण जेटली से १०० करोड़ का मुकदमा करने के लिए कहा हैं ..

राफेल की कीमत का हुआ खुलासा, ताल ठोंक कर किया पी एम् मोदी ने भ्रष्टाचार

Leave A Reply

Your email address will not be published.