Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को दी जा रही हैं अंजाम भुगतने की धमकिया

भाजपा की मोदी सरकार में जो भी मोदी सरकार के लिए थोड़ी भी परेशानी या सवाल  पैदा करता हैं . फोन पर धमकी आना आम बात हैं . अब हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड्गे को फोन पर काफी दिनों से धमकिया  दी जा रही हैं .

0 222

भाजपा की मोदी सरकार में जो भी मोदी सरकार के लिए थोड़ी भी परेशानी या सवाल  पैदा करता हैं . फोन पर धमकी आना आम बात हैं . अब हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड्गे को फोन पर काफी दिनों से धमकिया  दी जा रही हैं .

लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पत्रकारों से बात चीत के दौरान खुलासा किया है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  खड़गे ने रविवार को कहा कि बीते कुछ महीनों से उन्हें फोन के जरिए धमकियां दी जा रही हैं.

राफेल की कीमत का हुआ खुलासा, ताल ठोंक कर किया पी एम् मोदी ने भ्रष्टाचार

मल्लिकार्जुन खड्गे  बेंगलुरु से करीब 600 किलोमीटर दूर कलबुर्गी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे , उन्होंने बताया ‘मैं इस मामले को लोकसभा अध्यक्ष( सुमित्रा महाजन) और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के संज्ञान में भी लाया हूं.

खड़गे ने कहा, ‘लोग सोचते हैं कि वे मुझे शांत कर देंगे या मुझे मेरा काम करने से रोक देंगे. उनको यह पता होना चाहिए कि शायद उसी वक्त मेरी मौत हो जाती जब मैं छह साल का था और मेरे  घर में आग लग गई थी.

इस आग में मेरे माता- पिता एवं दूसरे रिश्तेदारों की मौत हो गई थी. अब मैं 76 साल का हूं और इसलिए इन 70 वर्षों को अतिरिक्त मानता हूं .

कांग्रेस ने दिया भाजपा को बड़ा झटका , बसपा को समर्थन का एलान

कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज करवा दी हैं .

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खड़गे ने कहा,मैंने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन नई दिल्ली में दो महीने पहले ही इस बाबत शिकायत दर्ज करवा दी थी . मैंने लोकसभा स्पीकर और केंद्रीय गृह मंत्री को भी लिखा है. मैं इसे बड़ा मामला नहीं बनाना चाहता. यह अच्छा नहीं होगा कि इस मुद्दे को ज्यादा तूल दिया जाए और जांच आगे न बढ़ पाए .

खडगे के मुताबिक, उन्होंने इस मामले को इस लिए अभी तक सार्वजनिक नहीं किया क्योंकि उन्हें लगता था कि इससे जांच प्रक्रिया बाधित होगी. इन धमकियों के पीछे किसका हाथ हो सकता है,

इस बारे में पूछे जाने पर खड़गे ने कहा, ‘मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता। जांच पूरी होने के बाद इस बातका खुलासा हो जाएगा…

हार्दिक पटेल और कन्हैया कुमार ने मिल कर जब धोया भाजपा नेताओं को

Leave A Reply

Your email address will not be published.