Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

देश का पी एम् विदेश घूम रहा हैं ,देश की सीमा पर सैनिकऔर उनके घर वाले मर रहे हैं .

 इसराइल  के नेतन्याहू भारत के दौरे परआते  हैं . गले मिलने वाली पॉलिसी मीडिया में प्रचारित की जाती  हैं . साहेब मोदी एक भ्रमित पी एम् जैसे लगते हैं . कभी पाक से दोस्ती निभाने चले जाते हैं कभी इसराइल के साथ खड़े दीखते हैं .

0 182

इसराइल  के नेतन्याहू भारत के दौरे परआते  हैं . गले मिलने वाली पॉलिसी मीडिया में प्रचारित की जाती  हैं . साहेब मोदी एक भ्रमित पी एम् जैसे लगते हैं . कभी पाक से दोस्ती निभाने चले जाते हैं कभी इसराइल के साथ खड़े दीखते हैं .

विदेश नीति लचर नज़र आती हैं . देश की सीमाओं पर एक के बदले दस सर ले कर तो नहीं आये, लेकिन  हज़ारों सैनिक शहीद करा दिए . पकिस्तान के साथ दोस्ती के नाम पर …..

पाकिस्तान में आश्रय पाने वाले आतंकवादी सेना के केम्प या ये कह लो सैनिको और अधिकारियों के  घरो में घुस कर मारते हैं . हमारी सेना को……

गांजे का नशा देता हैं बड़ा मज़ा ,जगहसाई हो तो क्या ? तथ्य वीर हैं पी एम् मोदी

तब पी एम् मोदी कांग्रेस के कार्यो के बारे में विदेशो में युद्ध छेड़ देते हैं . कांग्रेस  वो कांग्रेस जिसने हर मोर्चे पर दुनिया के देशो की मक्खी देश की नाक पर नही बैठने नहीं दी .

पिछले दिनों में  एक के बाद एक तीन हमले हो चुके हैं ….

पांच शहीद जो किसी के बेटे ,किसी के पति , किसी बच्चे के पिता थे वर्तमान से भूतकाल बन गये हैं . अभी तक पाक सेना के पचास सर देश की जनता को नहीं दिखाए मोदी जी की सेना ने …

मीडिया ने भी सवाल नहीं उठाया या कोई बहस की

केंद्र और कश्मीर में भाजपा की सरकार उसके बाद भी सेना पर उनके परिवारों पर गोलिया चल रही हैं . गुप्तचर एजेंसियाँ कहाँ हैं ?

क्या वो केवल मोदी विरोधियो के पीछे लगा दी गयी हैं  ?

राहुल गाँधी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का दांव कर देगा भाजपा को चित

क्या खोया क्या पाया

मोदी जी जब गए थे तब कुछ मिसाइलों और टेक्नोलॉजी भारत देश में आने की बात हुई थी वो डील केंसिल  हो चुकी हैं .

देश के हाथ खाली जिसको भारतीय मीडिया ने भारत देश का जबाब पकिस्तान को माना था .

मीडिया का रोना बेरोजगारी को ले कर नहीं हैं . उसका सबसे बड़ा टारगेट यही हैं की हिदू अब समाप्त हो जायेंगे .देश के अन्दर पाकिस्तान खत्म हो जायेंगे ये पाकिस्तान मीडिया के दिमाग की उपज हैं .उनका कहना हैं की भारत देश पर   पर मुसलमानों का कब्ज़ा हो जाएगा . जो काम भाजपा छुपे रूप से करती थी . श्री मान पी एम् नरेंद्र मोदी की सरपरस्ती में सब चलता हैं .

संघ प्रमुख मोहन भागवत के ब्यान पर भडके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

इसराइल के साथ दोस्ती भाजपा के हिंदुत्व को एक सन्देश देने का माध्यम हैं मोदी का की वो इस्लाम के विरोध में ..

अब मोदी जी फिलिस्तीन पहुच गये ,समझ नहीं आता वो दिखना कहाँ चाहते हैं . ये केवल एक मुख्यमंत्री की भूमिका में गुजरात में अपने ढंग से हिन्दुत्व के अजेंडे पर सरकार चलाते रहे हो . लेकिन पी एम् के तौर पर बुरी तरह फेल हो चुके हैं .

आप अपनी दोनों जेबों में दो रासायनिक रूप से विरोधी दो  विस्फोटक ले कर साथ नहीं चल सकते .

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.