Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी ने युवा कार्यकर्ताओं से अशोक गहलौत को बताया उनके लिए प्रेरणा पुंज

राजनीति में सयाने हो चले राहुल गाँधी मुक्त कंठ से अपने वरिष्ठो को सम्मान देना कभी नहीं भूलते . गुजरात में प्रभारी की भूमिका में जिस तरह अशोक गहलौत ने कांग्रेस शीर्ष को सही तथ्यों से अवगत कराया

0 387

 

राजनीति में सयाने हो चले राहुल गाँधी मुक्त कंठ से अपने वरिष्ठो को सम्मान देना कभी नहीं भूलते . गुजरात में प्रभारी की भूमिका में जिस तरह अशोक गहलौत ने कांग्रेस शीर्ष को सही तथ्यों से अवगत कराया और  समय रहते शंकर सिंह बाघेला से कांग्रेस को मुक्त कराया कांग्रेस को आधी संजीवनी उसी समय मिल गयी थी .

उसका पराभाव राहुल गाँधी पर साफ़ तौर पर महसूस किया जा सकता हैं . आज उन्होंने  अपने अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की . इस मुलाक़ात के दौरान उन्होंने कई बार अशोक गहलौत का उदहारण दे कर कार्यकर्ताओं को उनसे सीखने की सलाह दी .

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अशोक गहलोत को लाखों में एक बताते हुए युवा कांग्रेस के सदस्यों के सामने उन्हें प्रेरणा पुंज बताते हुए कहा कि गहलोत पार्टी के लिए प्रेरणा पुंज है, क्योंकि वो गांधीवादी विचारधारा के हैं. राहुल गांधी  ने कहा कि राजनीति में हर किसी को गहलोतजी  से प्रेरणा लेनी चाहिए.

देश पीडीपी और बीजेपी के अवसरवादी गठबंधन की सजा भुगत रहा है :-राहुल गाँधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान एक वरिष्ठ नेता को लाखों में एक बताया है. आज दिल्ली में कांग्रेस की समन्वय समिति की बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरीफ करके उनका पार्टी में एकबार फिर से कद बढ़ा दिया है.

पार्टी सूत्रों से मिले जानकारी के अनुसार आज जयपुर में पीसीसी में कांग्रेस अभिनंदन समारोह का आयोजन करेगी जिसमें राजस्थान उपचुनाव में जीत दर्ज करने वाले दो सांसदो और एक विधायक का सम्मान किया जाएगा.

मेरी राजनीती का रंग काला हो सकता हैं भगवा नहीं :- कमल हासन

आज अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.करण सिंह यादव और अजमेर से डॉ.रघु शर्मा को सम्मानित किया जाएगा तो वहीं भीलवाड़ा के मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर जीत हासिल करने वाले विवेक धाकड़ को भी सम्मानित किया जाएगा. इस सम्मान समारोह के मौके पर पीसीसी चीफ सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उपस्थित रहेंगे.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.