Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

अंजना ओंम कश्यप के” हल्ला बोल “में प्रिया प्रकाश कट्टर पंथियों के निशाने पर

रीती काल के कवी बिहारी के छ्न्द अपने आप मे बहुत कुछ कहते रहे हैं . आज सुबह एक सोशल मीडिया पर वीडियो देख उनका एक दोहा अनायास याद आ गया

0 503

रीती काल के कवी बिहारी के छ्न्द अपने आप मे बहुत कुछ कहते रहे हैं . आज सुबह एक सोशल मीडिया पर वीडियो देख उनका एक दोहा अनायास याद आ गया .

कहति नटति रीझति खिझति, मिलति खिलति लजि जात।

भरे भौन में होत है, नैनन ही सों बात॥

वो सौन्दर्य रस अब शायद ही आज कल के नौजवान पढ़ते हो . शायद ही किसी को मालूम हो की बिहारी के छंद देश के साहित्य में क्या स्थान हैं ?

राजा दिग्विजय सिंह का ब्यान नर्मदा परिक्रमा के बाद पकोड़े तो नहीं तलेंगे

ये सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो था प्रिया   का जिसने सोशल मीडिया प्रिय प्रकाश वेरियर का जिसमे वो इस फिल्म में नायक से आँखों ही आँखों में ईशारे कर रही हैं . शाम होते होते ये प्रिय जितनी पसंद की गयी . कट्टर पंथियों के निशाने पर आ गयी . सियासत के इशारे ऐसे ही होते हैं . बजरंगियों से ले कर इस्लामिक कट्टर पंथियों को नफरत की आग जो फैलानी थी .

प्रिया प्रकाश  का एक ट्वीट आया जिसमें प्रिया प्रकाश ने  मीडिया को दुत्कारा था . जितना मेरे वीडियो पर चर्चा हो रही हैं काश देश की समस्याओं पर भी इतनी बहस हुई होती . आज शिवरात्री के साथ साथ वेलेंटाइन डे भी हैं . वेलेंन्टाइन का विरोध तमाम हिन्दू संगठन कर रहे हैं . ये मुस्लिम कट्टर पंथी प्रिया प्रकाश के गाने के पीछे पड गये कई ऍफ़ आई आर इस्लामिक संगठनों और मौलानाओ ने कर दी .

कही बजरंगियों ने गुलाबो में आग लगा दी . तो इस्लामिक लोगो ने एक मासूम सी हरकत को गुनाह समझ लिया . ये मुहब्बत के दुश्मन नहीं देश के भाई चारे के दुश्मन  होते हैं .

राहुल गाँधी ने युवा कार्यकर्ताओं से अशोक गहलौत को बताया उनके लिए प्रेरणा पुंज

उस बहस को भुनाने में मीडिया कहाँ पीछे रहने वाला था . आखिर मोदी जी और संघ के लिए वफादार होने का प्रमाण जो देना था .

अंजना ओंम कश्यप ने अपने हल्ला बोल में कुछ मौलानाओ और कुछ सामाजिक महिला नेता और एक अदद विश्व हिन्दू परिषद् के एक नेता .

बस यही असबाब था मुल्क में आज शाम को तनाव फैलाने का ….

मेरी राजनीती का रंग काला हो सकता हैं भगवा नहीं :- कमल हासन

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.