Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

एम्.पी के विधान सभा चुनावों पर जब बोले दिग्गी राजा पुत्र जयवर्धन सिंह

राहुल गाँधी के युवा नेता अब अपनी राय सरे आम और खुल कर रखने लगे हैं . मध्य प्रदेश में अब विधान सभा चुनावो में कांग्रेस अपनी युवा टीम के साथ और नए चेहरो के साथ उतरना चाहती हैं

0 627

राहुल गाँधी के युवा नेता अब अपनी राय सरे आम और खुल कर रखने लगे हैं . मध्य प्रदेश में अब विधान सभा चुनावो में कांग्रेस अपनी युवा टीम के साथ और नए चेहरो के साथ उतरना चाहती हैं . कांग्रेस ने अपनी ग़लतियों से सबका ले लिया हैं . आज उसी के बारे में बोलते हुए मध्य प्रदेश के युवा नेता जयवर्धन सिंह ने बताया .

अगर कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में उम्मीदवारों को ६ महीने पहले घोषित कर दिया तब  कांग्रेस को कोई हरा नहीं सकता . ग़ौरतलब हैं अब तक हुए विधान सभा चुनावों में कांग्रेस की असफलता का श्रेय   प्रत्याशियों की सूची जल्दी न घोषित हो पाना हैं .

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा के साथ जुर्माना

इसी बात पर राजा दिग्विजय सिंह के पुत्र वर्तमान विधायक जयवर्धन सिंह ने अपनी राय  प्रगट की . गुजरात चुनाव में अगर सही समय पर कांग्रेस उम्मीदवारों को टिकट मिलता तो और अधिक सीटें जीती जा सकती थीं, लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार को जनसम्पर्क का बहुत कम समय मिला. वहां से सबक लेते हुए मध्यप्रदेश में चुनाव तैयारी करना चाहिए. मध्य प्रदेश  के चुनाव कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण हैं.
उन्होंने बताया यहां उम्मीदवार का चयन करके यदि चुनाव तिथि से 3-6 माह पहले टिकट दे दिये जाएंगे तो कांग्रेस की मप्र में जीत कोई नहीं रोक सकता  है. विधायक जयवर्द्धन ने कहा कि विधायक दल की बैठक में भी ये बात रखी जा चुकी हैं. पार्टी आलाकमान को भी अवगत करा दिया गया है ताकि गुजरात जैसी गलती न करते हुए मप्र में जल्द से जल्द उम्मीदवार का चयन कर उसे जीत का लक्ष्य दे दिया जाए.

बोले तोगड़िया उच्च पदस्थ नेता कर रहा हैं मेरे खिलाफ साज़िश, मचा हड्कंम्प

यहाँ गौर तलब हैं राजा दिग्विजय सिंह इन दिनों नर्मदा की परिक्रमा यात्रा पर हैं . उनके बिना सोशल मीडिया पर अकेले लोहा लेते अब राहुल गाँधी दिखाई देते हैं . अभी तक राजा दिग्विजय सिंह जी का एक भी राजनैतिक ब्यान किसी भी राजनैतिक सन्दर्भ पर नहीं किया हैं .

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.