in ,

राहुल गाँधी का बहरीन दौरा ,मुख्य अतिथी के तौर पर देंगे समापन भाषण

राहुल गांधी वहां ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ऑरिजिन (GOIO) द्वारा आयोजित तीन दिवसीय समारोह में मुख्य अतिथि के तौर हिस्सा लेंगे और  8 जनवरी को समापन भाषण देंगे

concludes

राहुल गांधी वहां ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ऑरिजिन (GOIO) द्वारा आयोजित तीन दिवसीय समारोह में मुख्य अतिथि के तौर हिस्सा लेंगे और  8 जनवरी को समापन भाषण देंगे. क्राउन प्रिंस और पहले उप-प्रधानमंत्री सलमान बिन हमद अल-खलीफा, राहुल गांधी के लिए लंच की मेजबानी करेंगे.

हार्दिक पटेल की पसंद का नेता बना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की पसंद

कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी वहां भारतीय मूल के उद्योगपतियों से भी मुलाकात करेंगे. दिसंबर 2017 में पार्टी का अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल गांधी का पहला विदेशी दौरा होगा. इससे पहले राहुल गांधी ने सितंबर 2017 में अमेरिका का दौरा किया था और वहां छात्रों से मुलाकात की थी.

राहुल गांधी का यह कदम प्रवासी भारतीयों में कांग्रेस पार्टी की लोकप्रियता बढ़ाने के रूप में माना जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी विदेश यात्रायों के दौरान भारतीय प्रवासियों से संवाद करते हैं.

बहरीन के प्रधानमंत्री से मिलने के अलावा राहुल गांधी के किंग हमद बिन इसा अल खलीफा से भी मिलने की संभावना है.

एम्.पी के विधान सभा चुनावों पर जब बोले दिग्गी राजा पुत्र जयवर्धन सिंह

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 8 जनवरी को प्रवासी भारतीयों तक पहुंच बढ़ाने के मकसद से बहरीन का दौरा करेंगे, राहुल गांधी वहां के प्रधानमंत्री प्रिंस खलीफा बिन सलमान अल खलीफा से भी मिलेंगे . कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार  राहुल गांधी का यह दौरा भारतीय मूल के व्यक्तियों के साथ उनके मेल मिलाप के तहत किया जा रहा है. खाड़ी देशों में प्रवासी भारतीयों का सबसे बड़ा समूह रहता है जिनकी संख्या 35 लाख से अधिक है.

बहरीन के प्रधानमंत्री से मिलने के अलावा राहुल गांधी के किंग हमद बिन इसा अल खलीफा से भी मिलने की संभावना है .

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा के साथ जुर्माना
राहुल गाँधी का बहरीन दौरा ,मुख्य अतिथी के तौर पर देंगे समापन भाषण
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

choice

हार्दिक पटेल की पसंद का नेता बना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की पसंद

मीडिया के हिसाब से देश अब नहीं चलेगा ,राहुल गाँधी बदलेंगे देश की किस्मत