Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

अब हार्दिक जिग्नेश और अल्पेश के साथ 2019 का महारण राहुल गांधी करेंगे उद्घोष

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान हार्दिक पटेल , अल्पेश ठाकोर , जिग्नेश मेवानी ने खुलकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया और भाजपा को हराने के लिए जबरदस्त मुहिम चलाई थी.  जिसका परिणाम ये हुआ की  कि पीएम मोदी सहित पूरी भाजपा ने गुजरात में ताकत झोंक दी थी

0 11,513
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान हार्दिक पटेल , अल्पेश ठाकोर , जिग्नेश मेवानी ने खुलकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया और भाजपा को हराने के लिए जबरदस्त मुहिम चलाई थी.  जिसका परिणाम ये हुआ की  कि पीएम मोदी सहित पूरी भाजपा ने गुजरात में ताकत झोंक दी थी . पूरी मोदी सरकार का केन्द्रीय मंडल यहाँ डेरा डाले बैठा रहा .

–प्रवासियों के सवाल राहुल गाँधी के बेबाक जबाब पी .एम् बना तो ये टॉप थ्री एजेंडा

कांग्रेस गुजरात में सरकार भले ही नहीं बना पाई, लेकिन लोकसभा चुनाव की नई पटकथा जरूर तैयार कर दी है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी के इरादे पहले की जगह अब ज्यादा आक्रामक और तीखे हो गए हैं . कांग्रेसियों

कांग्रेस नेताओं के अनुसार लोकसभा चुनाव के दौरान हार्दिक, अल्पेश, जिग्नेश पार्टी के तुरूप  के तीन इक्के  साबित हो सकते हैं. राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव प्रचार का प्रारम्भ  कानपुर की फूलबाग मैदान से कर सकते हैं. पार्टी के पदाधिकारी इस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इस पर राहुल गांधी से संपर्क किया जाएगा .  स्थानीय कांग्रेसी चाहते हैं कि राहुल गांधी कानपुर को चुनावी केंद्र बनाएं और हार्दिक, अल्पेश, जिग्नेश के साथ यहां पर रैली करें.

उत्तर प्रदेश और गुजरात में कांग्रेस हार के बाद नए तरीके से लोकसभा 2019 की तैयारी में जुट गई है . कोरेगांव में हुई जातीय हिंसा के चलते रविवार को दलित, मुस्लिम, सिख और ईसाई समाज के लोगों ने रैली निकाल कर प्रदर्शन  किया.

इस दौरान गुजरात के तीन युवा नेताओं के नाम जयकारे भी लगाए गए . जिसके कारण कांग्रेसी अंदरखाने खासे गदगद है. कांग्रेसियों का मानना है राहुल गांधी के तीन अस्त्र अगले चुनाव में पार्टी में नई जान डाल सकते हैं.

बड़ी संख्या में युवा मतदाता कमल के बजाय पंजे के साथ खड़ा हो सकता है. बेरोजगारी के मुद्दे पर राहुल गाँधी ने भी एक दम सही लाइन पकड़ी हैं .

राहुल गाँधी का बहरीन में ज़लवा ,भीड़ में लगी सेल्फी की होड़ मुश्किल से निकले

कानपूर में हुए विरोध प्रदर्शन  के दौरान सैकड़ों पुरूष और महिलाएं पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दलितों, मुस्लिमों के साथ हो रहे उत्पीड़न को रोकने की अपील की. कांग्रेस इस मुद्दे को और अआक्रोश को खाली हाथ नही जाने देगी .

जिन्हें कुछ दिन पहले लोग जानते नहीं थे, वह अब उनके जयकारे लगा रहे हैं. रविवार को प्रोटेस्ट रैली के दौरान लोगों ने जिग्नेश की जमकर तारीफ कर रहे हैं . दलित और अल्पसंख्यक का गठजोड़ इस बार साफ़ दिखाई दे रहा हैं .

भाजपा के शासनकाल में मुस्लिम और दलित डरा महसूस कर रहा है. दलितों के साथ मुस्लिमों को मारा जा रहा है। जिग्नेश के साथ आने से दलित अब सड़क पर उमड़ने के साथ ही भाजपा के खिलाफ गोल बंद हो रहा है .

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Leave A Reply

Your email address will not be published.