in ,

गोवा में भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर की गौ भक्तो को चेतावनी

भाजपा और उसके नेताओं के लिए देश भक्ति राष्ट्रप्रेम ,और धर्म केवल एक शब्द हैं . जिसको भावनाओं के साथ जोड़ कर भाजपा अपना उल्लू सीधा करती रहती हैं

slaughter

भाजपा और उसके नेताओं के लिए देश भक्ति राष्ट्रप्रेम ,और धर्म केवल एक शब्द हैं . जिसको भावनाओं के साथ जोड़ कर भाजपा अपना उल्लू सीधा करती रहती हैं .

अब भाजपा के ही गोवा के मुख्यमंत्री ने बीफ के क़ानूनी रूप से आयात में रुकावट डालने वाले गौरक्षकों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.
गौर तलब हैं मनोहर पर्रिकर का ये बयान राज्य में बीफ व्यापारियों की मंगलवार को अपनी चार दिन लंबी हड़ताल वापस लेने के बाद सामने आया है.

भाजपा के पूर्व सांसद किसान नेता पटोले राहुल गाँधी के समक्ष शामिल हुए कांग्रेस में

मनोहर पर्रिकर ने कहा,  मैं यह देखूंगा कि अगर बीफ के कानूनी आयात में कोई बाधा पैदा करता है तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उसे दंडित किया जाए.
मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर  ने कहा कि उन्होंने पुलिस से कानून को लेकर कठोर कार्यवाही करने को  कहा है. उन्होंने कहा कि राज्य की सीमा पर पुलिस को उत्पाद  से संबंधित कानूनी दस्तावेजों की जांच करनी चाहिए.

उन्होंने कथित गो रक्षकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर सब सही है, तो किसी भी  दखलंदाज़ी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा .
उन्होंने आगे कहा अगर किसी के पास (बीफ) खरीदने के वैध कागज हैं,,, तो उसे किसी भी हालत में रोका नहीं जा सकता. कोई अगर उसको रोकता हैं तब ये कानून का उल्लंघन माना जाएगा .

लोकसभा में कांग्रेस का ये बड़ा दांव कर देगा भाजपा को भौचक्का

आपको बता देना यहाँ मुनासिब होगा  कर्नाटक के बेलगाम से प्रतिदिन करीब 25 टन बीफ गोवा लाया जाता है. गोवा के गोवा मीट कांप्लेक्स में राज्य के एकमात्र लाइसेंस शुदा  बूचड़खाने में रोजाना लगभग 2,000 किलोग्राम बीफ तैयार होता है.

मनोहर परिकर की गौ रक्षको को ये चेतावनी बीते कल जारी की गयी . अभी तक किसी भी बजरंग दल या विश्व हिन्दू परिषद् और गौ पालक संगठनो को जैसे सांप सूंघ गया हैं .

भाजपा कर्नाटक में हिन्दू मतदाताओ के चक्कर में वहां धर्म का राग अलाप रही हैं . गौ रक्षा के नाम पर हिंदी भाषी क्षेत्रो में भाजपा के कानून अलग अलग सुविधा के अनुसार हैं .

क्या लोकसभा चुनावों में टूट जाएगा अखिलेश यादव और राहुल गाँधी का दोस्ताना
वीडियो कोना

अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस 

गोवा में भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर की गौ भक्तो को चेतावनी
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

strife

भाजपा के पूर्व सांसद किसान नेता पटोले राहुल गाँधी के समक्ष शामिल हुए कांग्रेस में

preparation

मकर संक्रांति पर राहुल गाँधी की “खिचडी भोज ” के साथ लोकसभा की तैयारी शुरू