facebook
Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

यू.पी में बसपा ने मचाई खलबली ,भाजपा के लिए खतरे की घंटी ,

बिजली की दलाली के सवाल पर पी एम् मोदी के मुंह में लड्डू घुस गया लगता हैं . मीडिया भाजपा के गुण गान तो कर रहा हैं . अगर उत्तर  प्रदेश के लोग इतने ही काबिल और समझ दार होते तब ये प्रदेश इतना बदहाल नहीं होता

0 300
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नगर निकाय चुनावों में मीडिया और ई वी एम् के सहयोग से भाजपा के अनुसार प्रचंड बहुमत मिला हैं . इस जादूगरों के समूह को अब नाम बदल कर नाम भारतीय जादूगर पार्टी कहना ज्यादा बेहतर होगा . अपने मियां मिठ्ठू बन रहे हैं . अमेठी के नगर पंचायत चुनावों में जी कर अमेठी का स्टंट गुजरात तक फैला रहे हैं .

बिजली की दलाली के सवाल पर पी एम् मोदी के मुंह में लड्डू घुस गया लगता हैं . मीडिया भाजपा के गुण गान तो कर रहा हैं . अगर उत्तर  प्रदेश के लोग इतने ही काबिल और समझ दार होते तब ये प्रदेश इतना बदहाल नहीं होता .

गुजरात चुनाव :धर्म के नाम पर हम दलाली नहीं करते : राहुल गाँधी

उत्तर प्रदेश  की बदहाली का कारन यहाँ का मतदाता खुद हैं .भाजपा को विधानसभा का चुनाव जीते आधा साल हुआ हैं इस काल खंड में उस बहुजन समाज पार्टी का उभर कर आना जिसको विधान सभा में नकार दिया था .

जनता ने उसने शानदार वापसी की हैं . उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का संगठन पहले ही से कमजोर रहा हैं . रही सही कसर जो मनमाने ढंग  से बांटे गए टिकट जिनमे पक्षपात हुआ .. उत्तर प्रदेश कांग्रेस संगठन को पूरी तरह बदले जाने की ज़रुरत हैं . आज भी कांग्रेस में टिकट बिक वाली जोरो पर हुई . पैराशूट प्रत्याशी उतारे गए .

गुजरात चुनाव : पी एम् मोदी ने गुजरात चुनाव में होगी हार ,ये मान लिया

कांग्रेस के लगभग २०० बागी कार्यकर्ता निर्दलीय लड़े और उनमे से लगभग ७० जीते हैं . अब वर्तमान  उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को जबाब तो देना ही होगा . जिस बहुजन समाज पार्टी का कही पता नहीं था उसने ज़ोरदार वापसी की और कांग्रेस रणनीतिक रूप से उनमे भी सेंध लगाने में नाकामयाब रही हैं .

भाजपा का इन ६ महीने में वोट प्रतिशत कम हुआ हैं . उसकी तुलना में बाकी निर्दलियो और पार्टियों को मिला दिया जाए तब ये मुकाबला नेक टू नेक हैं वो भी जब भाजपा का पूरा तन्त्र प्रचार में था .

गुजरात चुनाव : राहुल गाँधी के सोमनाथ मंदिर विवाद पर फंसी भाजपा

अपनी झूठी जीत पर भाजपा जश्न ज़रूर बना ले . गुजरात में ही नहीं पूरे देश में अपना पटाखा फोड़ जश्न बनाए . गुजरात में सब कुछ उसके ऊपर बेक फायर करेगा .

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Leave A Reply

Your email address will not be published.