Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

क्या गुजरात और हिमाचल में भाजपा की बगावत , बन सकती हैं कांग्रेस की सरकार

राहुल गाँधी जब से कांग्रेस अध्यक्ष बने हैं ,कांग्रेस के दिन अब बदल गये हैं . गुजरात में मोदी का रथ धीमा कर दिया हैं . उसके बाद आज 2G पर आये कोर्ट के फैसले पर कांग्रेस आज आक्रामक हो चली हैं .

0 2,033

राहुल गाँधी जब से कांग्रेस अध्यक्ष बने हैं ,कांग्रेस के दिन अब बदल गये हैं . गुजरात में मोदी का रथ धीमा कर दिया हैं . उसके बाद आज 2G पर आये कोर्ट के फैसले पर कांग्रेस आज आक्रामक हो चली हैं .

इस झूठे करप्शन का चार्ज बनाया गया ,मीडिया की सहायता से इसको देश में फैलाया गया . देश को एक झूठ दिखाया गया . जिसकी पोल आज कोर्ट ने सभी आरोपियों को आरोप मुक्त कर दिया हैं .

2G घोटाले पर झूठे निकले भाजपा के आरोप ,2G घोटाले में सभी आरोपी बरी

बिकाऊ मीडिया आज छाती फाड़ कर विलाप कर रहा हैं . डी राजा ने आज रज़त शर्मा की हालत आप की अदालत में पतली कर दी हैं .

अब अफ़वाहों का बाज़ार गर्म हो चला हैं . भाजपा के ही कुछ नेता हिमाचल में अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस से समर्थन की बात कर रहे हैं .

यहाँ गौर तलब हैं की भाजपा के २२ विधायक खुल कर प्रेम कुमार धूमल के साथ हैं . अंदर खाने सूत्रों की माने तब अनुराग ठाकुर के नाम पर कांग्रेस की तरफ से भी सहमति का फ़ाइनल फार्मूला हैं .

गुजरात चुनाव के बाद निर्विवादित विपक्ष का मुख्य चेहरा बन रहे हैं राहुल गाँधी

कांग्रेस के पास इस समय २० विधायकों के साथ जीते हैं . कोई संदेह नहीं होगा अगर गोवा की तर्ज़ पर कांग्रेस अपना बदला हिमाचल में सरकार बना कर ले ले .

अफवाहे गुजरात में भी धीरे धीरे हवा में फ़ैल रही हैं . और ऐसी ही कमोवेश हालत गुजरात में भाजपा की हो चली हैं . मुख्यमंत्री पद को ले कर तीन गुट भाजपा में बन गए हैं . पाटीदार समुदाय इस पर अपना हक जाता रहा हैं . विजय रूपाणी को ले कर गुजरात भाजपा में अंदरखाने असहमति हैं .

अरुण शौरी का कडा बयान,भाजपा को बताया ब्रिटिश जनता पार्टी (BJP)

यहाँ भी पी एम् मोदी और अमित शाह को उन्ही के फार्मूले से मात देने के फेर में कांग्रेस हैं . गुजरात प्रभारी अशोक गहलौत के संपर्क में भाजपा के कई विधायक हैं .

चिन्तन शिविर में इस रणनीति पर सहमति का इंतज़ार राहुल गाँधी जी का हैं . जो गुजरात शुक्रवार को पहुच रहे हैं .

वीडियो कोना 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.