Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

रास नहीं आया जब व्हाट्स अप हो गया अचानक बंद ,लोग आशंकाओं से घिरे

सोशल मीडिया पर व्हाट्स एप हुआ बंद

0 211

सोशल मीडिया पर अचानक हंगामा बरपा हो गया ,जब अचानक ये खबरे आने लगी जो की सच थी की व्हाट्स देश के और विश्व के कई हिस्से में सूचनाएँ भेजने में अचानक से बंद हो गया .

लोग एक अनजाने से भय से घिर गये . मन में अधिकतर लोगो के तरह तरह के ख्याल आने लगे कई लोग किसी अन जानी आशंका के अनुमान से ही भौचक रह गए .

फ़ेस बुक पर स्टेटस अपडेट करने वाले मित्रों के द्वारा जानकारी मिली की न केवल भारत में विश्व के कई हिस्सों में व्हाट्स एप ने अचानक काम करना बंद कर दिया .

हाल ही में व्हाट्स एप ने अपने साथ कई नए फ़ीचर जोड़े थे . जो हो सकता हैं इसकी वज़ह रहे हो लेकिन अभी तक सही सही जानकारी नहीं मिली हैं की किस कारण व्हाट्स अप काम क्यों नहीं कर रहा .

इतना तो तय हैं की बिन किसी पूर्व सूचना के व्हाट्स अप का सन्देश . प्रदान सेवा समाप्त हो जाने से पैनिक तो फैला ही हैं . अभी तक भारत सरकार भी इस मामले में कोई भी आधिकारिक सही जानकारी नहीं दे पायी हैं .

राहुल गाँधी ने यहाँ भी दिखा दिया भाजपा के योगी और मोदी जी को प्रतिबिम्ब

वेबसाइट के जानकारों ने इस बारे में पहले से सूचना जारी भी की थी शुरुआत में कुछ परेशानियां अमेरिका में सबसे पहले आयी उसके बाद ये समस्याएं पश्चिमी यूरोप और एशिया में भी देखी गयी हैं ,

अमेरिका की समस्याओं की तुलना में अपेक्षाकृत कम रिपोर्टें हैं, लेकिन यह वास्तव में इस तथ्य का नतीजा हो सकता है कि समय क्षेत्र का अर्थ है कि वर्तमान में बहुत से लोग सो रहे हैं फोन के कनेक्शन का उपयोग करने वाले व्हाट्सएप वेब लिंक भी टूटा हुआ है.

राष्ट्रपति ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट बंद हो जाने के बाद लोगो के लिए व्हाट्स एप का डाउन  हो जाना ट्विटर पर भी ट्रेंड होने लगा हैं .

राहुल गाँधी गरजे गुजरात में ,पूछा मोदी जी ने कितने काले धन वाले जेल में डाले ?
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.