facebook
Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में भाजपा के अध्यक्ष और समर्थको की पिटाई

हमला किया गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने

0 741
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुरुवार को पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष तीन दिनों के लिए यहां तीन पहाड़ी इलाकों के दौरे पर आए हुए थे .जिसमे से एक जगह दार्जिलिंग  भी एक था . यहाँ दौरे के बीच में ही उन पर गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया . दलीप  घोष ने बताया कि हमलावर पहले विजय सम्मेलन बैठक में बाधा बने.

गौर तलब हैं पीछे केंद्र सरकार ने एक गोरखा नेता के यहाँ ई.डी का छापा मरवाया था .

हार्दिक पटेल का खुला समर्थन राहुल गाँधी के साथ ,गुजरात में होगा सफाया भाजपा का ?

उसके बाद उन्होंने उनका पीछा किया और फिर दो भाजपा नेताओं की पिटाई की गयी . शरारती तत्व बिनय तमांग का नाम ले रहे थे. जब बैठक रद्द कर हम लोग बाहर निकले, तो उन्होंने हम लोगों पर हमला बोल दिया.

दलीप घोष जो भाजपा के पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष हैं  ने आगे कहा कि कार्यकर्ताओं को बचाने के चक्कर में वह भी जख्मी हो गए . हमलावरों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की. तथा अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं का पीछा कर उन पर  हमला किया.

हमले के पीछे गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के बागी नेता बिनय तमांग के समर्थक बताए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन से हमें किसी प्रकार की मदद नहीं की . हमले में हमारे कई कार्यकर्ता घायल  हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शुरुआत में उन्होंने भाजपा नेताओं पर पत्थरबाजी की, जिसके बाद उन्हें लातें मारीं गयी

 

 

.बंगाल अध्यक्ष दलीप घोष पर इस हमले के बाद उनका दौरा रद्द कर दिया गया है.दलीप घोष ने  इस हमले को पूर्वनियोजित हमला बताते हुए ममता बनर्जी सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया हैं .

में भीष्म पितामह हूँ ,देश की अर्थवयवस्था का चीर हरण नहीं होने दूंगा : यशवंत सिन्हा

गौरतलब हैं पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष गुरुवार को वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. अचानक कुछ लोगो ने  आकर बैठक में बाधा डाली शुरू कर दी . जब वे बाहर निकलने लगे, तो उनका  पीछाकर उनकी और बाकी कार्यकर्ताओं की पिटाई की गयी हैं .

हिंसा का समर्थन नहीं किया जा सकता लेकिन एक सत्य ये भी हैं आप जो बोयेंगे तब काटना भी आपको पड़ेगा .

नफरत की फसल बोने वालो को बदले मे हिंसा और नफरत  ही मिलती हैं .

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Leave A Reply

Your email address will not be published.