facebook
Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

बौखलाए अमित शाह अमेठी में और राहुल गाँधी गुजरात में ,भाजपा अब बेकफुट पर

राहुल गाँधी के गुजरात दौरे की खिसियाहट अमेठी में

0 1,920
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राहुल गाँधी की ईमानदार कोशिशे कितने रंग गुजरात की ईमानदार और जीनियस कौम की ज़िन्दगी में ले कर आयेंगी . ये गुजरात का चुनाव तय करेगा . गुजरात का बेरोजगार युवा जो महंगी शिक्षा का मूल्य चूका कर आया वो करेगा . मुकाबला अब दो विचारधाराओं का नहीं गुजरात के मुद्दों का हैं .

सरदार पटेल का बुत बनवा देने से पाटीदार समाज के युवाओं का पेट नहीं भरेगा. नहे अमेरिका में नहीं अपने गुजरात में या अपने देश में जॉब चाहिए .गुजरात देश का वो द्वार हैं जहाँ से दुसरे देशो की संस्क्रती ने भारत पर दस्तक दी हैं .

बदलावों और आधुनिकता को अपनाया हैं . गुजरात के व्यापारियो  ने राज्य सरकारों के खजाने को भरा हैं. देश के लिए स्वतंत्रता का विचार भी बापू के रूप में अवतरित होता हैं .

लोह परुष भी वह से पैदा होता हैं . सफ़ेद क्रान्ति दूध की भी वहां कुरियन की वज़ह से देश में आती हैं . कम्पुटर क्रान्ति भी सैम पित्रोदा ले कर आते हैं . उसके संरक्षक भले ही कांग्रेस के पूर्व प्रधान मंत्री रहे हो . इस सबका श्रेय गुजरात को ही जाता हैं .

राहुल गाँधी खुद स्वीकार करते हैं . उनका अंतर्मन कहता हैं . ये सब गुजरात के लोग देश के विभिन्न हिस्सों में जाए . और व्यापारिक जानकारियों को हर राज्य में सांझा करे .

राहुल गाँधी गुजरात के बारे में मोदी से ज्यादा समझ रखते हैं . मोदी को टेक्स समझ आते हैं ,प्रजा पर कर लगाना आता हैं .राहुल जानते हैं गुजराती बाकि देश को समझा देंगे व्यापार में टेक्स कैसे ईमानदारी से दिया जाता हैं .

देश की अर्थ व्यवस्था में गुजरात के व्यापारियों की बहुत बड़ी साझेदारी हैं . शासन व्यवस्था में जब संविधान निर्माता के रूप में महराजा बड़ोदरा द्वारा देश को दिया गया एक देश का पहला आई ए एस अधिकारी जिसने संविधान में भूमिका निभाई वो डा. अम्बेडकर भी गुजरात की देन हैं .

हेल्थ सेक्टर और कंप्यूटर की दुनिया एक होने वाले हैं .मुकाबला चीन से :राहुल गाँधी

राहुल गाँधी ने इस मामले में मोदी को पछाड़ दिया हैं . मोदी शायद गुजरात के होने के बाबजूद गुजरात को केवल धर्म आधारित विकास समझाते रहे . राहुल गाँधी ने देश के हनुमान गुजरात को उसका बल याद दिला दिया हैं .

राहुल गाँधी ने जैसे सीधे संवाद से गुजरात को गुजरात की शक्ति का परिचय दिलाने की कोशिश की गुजरात के लोगो को उनकी अस्मिता की याद दिला दी  ,उन्हें बताया ,धर्म के लिए नहीं गुजरात हमेशा देश के लिए जिया हैं .बलिदान दिया हैं .

मोदी जी केआरोपों पर,राहुल गाँधी बोले झूठ बोलना देशवासियो का असम्मान

यही वज़ह हैं राहुल गाँधी कितने सरल और कितने साफ़ उन्होंने जनता से मिल कर उसका विशवास जीतने की कोशिश की हैं .

अमित शाह अपने पुत्र के आय से अधिक सम्पति और स्रोत न बताये जाने के कारण चिंतित हैरान और परेशान अमेठी में अपना रोना रो रहे हैं . जैसे अमेठी के सांसद ने उनकी मांगे न पूरी की हो /

यहाँ ये बता देना भी उचित होगा अमेठी में राहुल जी के एक सिपाही ने सोशल मीडिया पर भाजपा की हवा टाईट कर राखी थी . जी हाँ अखिलेश प्रताप सिंहजी  जो सिमरन सॉरी स्म्रति इरानी की कारस्तानी बताने से नहीं चुके .

Akhilesh P. Singh‏Verified account @AkhileshPSingh  9h9 hours ago

More

इरानीने अमेठी मे ह०करोड योजनाये बन्द कराई मेगा फ़ूड पार्क हिन्दुस्तान पेपर IIIT नेशनल आटोमेटिव टेस्टिग प्रोजेक्ट ड्राइविंग टेस्टिंग रिसर्च

अपने पुत्र के ऊपर लगे आरोपों के बाद न तो चौकीदार और न ही चौकीदार का सेवक गुजरात जाने के काबिल बचा हैं .वो अपनी हिन्दू वीरता का परिचय देने के लिए एक चाटुकार मुख्मंत्री और एक अमर्यादित आचरण करने वाली नेत्री को ले कर राहुल गांधीजी के संसदीय क्षेत्र में अपना सियापा रो रहे थे आज .

सच में देश के लोकतंत्र की मजबूरी पर स्वार्थी नेताओं को देख कर लज्जा आ रही थी .

अखिलेश प्रताप यही नहीं रुके थे . उनके कुछ ट्विटर पर वाक्य

 

राहुल गाँधी के एक सिपाही ने अकेले शाह और मोदी की पोल खोल दी  थी . गौरतलब हैं अखिलेश प्रताप सिंह अमेठी से राहुल जी के बड़े भाई के रूप में ,हमेशा वहां सक्रीय रहते हैं .

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Leave A Reply

Your email address will not be published.