Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कांग्रेस ने पीछे धकेला ,भाजपा का रथ ,अमित शाह की चिंता

0 123

भले ही सोशल मीडिया को इस्तेमाल करने की शुरुआत भाजपा ने की . मोदी ने सोशल मीडिया के जरिये कांग्रेस के खिलाफ जितना भ्रम और झूठ फैलाना था . उतना अधिक उनके समर्थको ने किया .

देश को विकास का नारा और कालेधन की बात करने वाला एक प्रधानमंत्री मिला . देश में मोदी की सरकार हर मोर्चे पर असफल शाबित हुई . उसके द्वारा फैलाई जाने वाली भ्रामक खबरों का जाल लोगो ने तोड़ कर सच्चाई को जाना . गुजरात में बीती रात पाटीदारो ने भाजपा की एक सभा में घुस कर उत्पाद मचाया .

दो बसें फूंक दी गयी . पाटीदारो के साथ वहां की सरकार ने दमन की नीति को अपनाया हुआ हैं . गुजरात की भाजपा सरकार बात चीत करना नहीं जानती हाँ पुलिस प्रशासन का दुरपयोग  जानती हैं .

राहुल गांधी की अमेरिका में सर्जिकल स्ट्राइक से,भाजपा गेंग सदमे में

अपने राजनैतिक विरोधियो को कैसे दबाना हैं ये भाजपा के सभी नेताओं को मोदीजी ने सिखा दिया हैं .

देश में सरकार अगर सेल्फी और तिरंगा यात्रा और भव्य आयोजनों में जनता के टेक्स का पैसा पानी की तरह बहाती नज़र आती हैं . बही दूसरी और देश की अदालते  (न्याय पालिका ) सरकार चलाती नज़र आती हैं .

राहुल गाँधी का अमेरिका की बर्कले यूनिवर्सिटी में भाषण ,बेमिसाल

निजी पहचान का मामला हो या फिर तीन तलाक का ,या बाबा राम रहीम जैसे ढोंगी का न्याय की दावी के सहारे देश चल रहा हैं . गाहे बेगाहे न्याय पालिका सरकार के फैसलों और नीतियों पर सवाल उठाती  रही हैं .

पिछले दिनों अमित शाह जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिये भाजपा को चुनाव प्रचार में आगे कर दिया था . अब अपने ही कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह देते नज़र आये . उन्होंने कहा की कांग्रेस के लोग भ्रामक प्रचार कर रहे हैं वो कांग्रेस की बातो में नहीं आये ?

अगर अमित शाह खुद ये बात कहने लगे हैं तब कांग्रेस के लिए ये सबसे अच्छी खबर हैं . पर इसमें ऐसा नहीं की कांग्रेस ने कोई बहुत बड़ी आई टी की शाखा खडी कर ली हो ,ऐसा नहीं हैं .

असल में भाजपा का विरोध इस कदर हो गया हैं कांग्रेस समर्थक लोग अपने अपने ढंग से सोशल मीडिया पर अपना योगदान दे रहे हैं . altnews.com, वायर ,नॅशनल दस्तक जैसी वेव साईट अपने अपने ढंग से सरकार के झूठ को बेपर्दा कर रहे हैं . संघ और भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे झूठ की प्रमाणिकता की असलियत भी ये खोल रहे हैं .

सोशल मीडिया पर भाजपा अब पिछड़ गयी हैं. साथ ही खत्म हो रहा हैं उनका अफवाह तंत्र जिस पर कांग्रेसी भारी पड़ रहे हैं .

‘राहुल कांग्रेस के सूरज निकल रहे हैं. ‘मोदी के जुमलो का सूरज ढलने की राह में है

एक तरह से असंगठित कांग्रेस समथको ने एक जूट हो अमित शाह के पेड सोशल मीडिया को धो दिया हैं .कांग्रेस के युवा समर्थक वू एन एस यू आई के हो या यूथ के सब ट्रोल हो रहे हैं तब ट्रोल करना भी सीख रहे हैं . पीछे कुछ दिन पहले मोदी जी के ट्विटर एकाउंट को काफी लोगो ने ब्लोक किया . जिससे माथे पर चिंता की लकीरे आना अमित शाह के स्वाभाविक हैं .

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.