Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

रामरहीम के समर्थको का पंचकुला में बबाल पांच के मारे जाने की खबर

0 75
भारत के सारे “बबाली बाबा” भाजपा के साथ हैं.: आचार्य प्रमोद कृष्णंम

आचार्य प्रमोद कृष्णंम की ये कुछ पंक्तिया ट्विटर पर वायरल हो रही थी . और शुक्रवार शाम बाबा गुरुमीत राम रहीम पर फैसला आने के बाद बाबा के बबाली समर्थको ने पंचकुला की साफ़ आवो हवा में धुआं धुआं भर दिया हैं ..हरियाणा सरकार मूक हो कर समर्थको को क़ानून व्यवस्था हाथ में लेने के लिए खुद उकसाती नज़र आ रही हैं .

बाबा राम रहीम को जैसे ही दोषी करार दिया गया . उसके बाद सडको में समर्थको ने हंगामा काटना शुरू कर दिया .

बिहार में बाढ़ और लालू की रैली में राहुल के ना आने का सच…

आज देश ने न्याय पालिका की शक्ति को देखा .कोर्ट ने प्रदेश के लॉ एंड आर्डर को पूरी तरह से हाथ में ले ली थी . गौरतलब हैं आज सुबह से ही कोर्ट ने कड़ा रुख दिखाया था .स्पष्ट बोला गया की कोई भी सरकार का व्यक्तिगत रूप से राम रहीम  से न मिले .जो भी नेता ब्यान दे उसके खिलाफ ऍफ़ आई आर दर्ज करें . सेना को बुला लिया गया हैं . सडको पर हिंसा और आगज़नी का तांडव जारी हैं , लेकिन प्रदेश सरकार की पुलिस मूक दर्शक बनी हुई हैं ,मीडिया कर्मियों की पिटाई की गयी उनकी गाडियों में भी आग लगा दी गयी .

हाईकोर्ट डेरा सच्चा के समर्थको की भीड़ से नाराज ,डी जी पी को किया तलब

पंचकुला के आयकर भवन में आग लगा दी गयी हैं . होटल हाली डे इन में भी आग लगा दी गयी हैं .पंचकुला का आसमान धुए से काला नज़र आ रहा हैं .

बाबा के समर्थक पूरी तैयारी के साथ आये हुए हैं हाकी दण्डो से ले कर आगजनी के लिए पेट्रोल भी साथ लाये हैं . पुलिस प्रशासन मूक सा कर्तव्य विमूढ़ सा नज़र अ रहा हैं . एक बार फिर हरियाणा जल रहा हैं .

पंचकुला के स्थानीय लोग डरे हुए हैं असुरक्षा का वातावरण बन चूका हैं . स्थानीय नागरिको की खडी  गाडिया जलाई जा रहे हैं .

उधर पंजाब के दो रेलवे स्टेशन जला दिए गए हैं . ये वही बाबा राम रहीम हैं जिनके समर्थन के लिए उनके दरबार में अमित शाह नतमस्तक हुए थे . ये वही बाबा राम रहीम हैं जिनके खिलाफ सी बी आई की जांच अटल जी की पहल पर हुई थी .

शांतिप्रिय बाबा के समर्थक इस बबाल से अलग अपने लिए कोई सुरक्षित  ठिकाना ढूंढते नज़र आ रहे थे . पंचकुला में कर्फ्यू लगा दिया गया हैं .

कोर्ट की लाख चेतावनी के बाद हैयाना की खट्टर सरकार खच्चर साबित हो रही हैं .

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.