Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

मोदी कितने अच्छे हैं, यह वीडियो देखकर मेरी आखों में आसूं आ गए : राम्या स्पंदना

0 95

कांग्रेस नेता और कन्नड़ अभिनेत्री राम्‍या जो आज कल सोशल मीडिया प्रभारी भी हैं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का पुराना वीडियो पोस्ट करके उन पर निशाना साधा है.

कांग्रेसी नेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि मोदी भाषण दे रहे हैं और उन पीछे खड़ा एक शख्स बेहोश हो जाता है, लेकिन मोदी अपना भाषण बंद नहीं करते.

इसी को लेकर राम्या ने लिखा है कि ‘मोदी कितने अच्छे हैं, यह वीडियो देखकर मेरी आखों में आसूं आ गए.

ये तंज़ उनकी संवेदन शीलता को ले कर किया गया हैं की मानवीय संवेदनाओं के लिए वो कितने संवेदन शील हैं .

सुरेश प्रभु : का रेल मंत्रालय से जाना तय ,निजीकरण से इनकार क्या बड़ी वज़ह ?

हाल ही में हुई गोरखपुर में ट्रेजडी जिसमे ऑक्सीजन के अभाव में बच्चो की मौटी हुई और उसके बाद रेल दुर्घटनाये ,और पी एम् की भूमिका इस  सब पर सवाल खड़ा करता ये वीडियो क्लिप प्रधानमंत्री के असली स्वभाव को स्पष्ट कर गया हैं .

इस सब के बाबजूद भाजप सरकार और प्रधानमंत्री प्रतिक्रिया के लिए भी अपने अनुसार विषयों को चुनते हैं . जहाँ वो अपने आप को असहज महसूस न करें .

सोशल मीडिया पर हो या मन की बात ,वो अपने आप को पसंद आने वाले विषयों को चुनते हैं न की वर्तमान में चल रहे हालातो से निपटने के बारे में ?

Srajan Scam” biggest one after “Chara Ghotaala” in Bihar

प्रधानमंत्री खुद तो बोलने की आज़ादी का प्रयोग करते हैं ,लेकिन उन्होंने मीडिया के गले में आर्थिक सम्पन्नता का पट्टा डाल कर ,मनमाने ढंग से देश के लोकतंत्र की दिशा तय कर रहे हैं .

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी राम्या स्पंदना पहले से ही काफी सुर्खियों में रही हैं . २०१३ के उपचुनाव में वो संसद चुनी गयी थी . अपनी बेबाकी के लिए उन पर कई मुक़दमे लगे हुए हैं .

Slum Rehabilitation Authority corruption charge on fadnavis bjp gov

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.