लालू प्रसाद बोले “देश में अघोषित आपात काल “क्या नितीश बने मोदी के गुलाम ?

1854
emergency-declared-democrecy-laloo
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

श्रीमान अनैतिक कुमार माने नितीश  कुमार लगता हैं भाजपा की नीतियों को अपने बिहार में लागू कर रहे हैं . आश्चर्य नहीं होना व्चाहिये की बिहार के कुछ रेल के स्टेशन बिक जाए प्राइवेट उपक्रमों के हाथो . जी हा पचास से ऊपर के लोग अब रिटायर कर दिए जायेंगे क्यों ?

पता नहीं ये वो उम्र होती हे,जब कोई भी अधिकारी अनुभब के आधार पर सीख कर परिपक्वव्  बनता हैं .

क्या ये रूल नितीश मोदी और सारी राजनैतिक संगठनो पर लागू नहीं होता ?

बिहार में योगी की नीतिया लागू हो रही हैं जुमा जमात दिन भी नहीं हुए बज़रंगियो ने अपना  आतंकवाद बिहार में दिखाना शुरू कर दिया हैं .

आज लालू कांग्रेस के साथ खड़े नज़र आये . उन्होंने कहा की देश में अघोषित आपात काल लग चूका हैं .कांग्रेस नेताओं के ऊपर सशस्त्र दल द्वारा इनकम टेक्स विभाग के छपे जो आज भी दिल्ली में कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री  शिव कुमार के यहाँ चलते रहे . साकार की नियत पर सवाल उठा रहे हैं .

कर्नाटक के मंत्री के आवास और रिजॉर्ट पर आयकर विभाग के छापों का जिक्र करते हुए आरजेडी सुप्रीमो ने कहा, नरेंद्र मोदी ने रिजॉर्ट में छापा मरवाया. हम लोग के यहां छापा पड़ा. बड़े-बड़े लोगों के यहां क्यों नहीं छापा मरवाया?

काला धन घूम रहा है और खोज रहे हैं नेताओं-कार्यकर्ताओं के यहां?

जो बड़े लोग हैं उनके यहां से पैसा क्यों नहीं निकल रहा?’

इसके साथ ही उन्होंने कहा, पूरे देश में भयावह स्थिति है. अघोषित इमरजेंसी 75% लागू हो चुकी है.’
चारा घोटाले से जुड़े एक मामले के सिलसिले में रांची की अदालत में पेशी के लिए आए लालू यादव ने यहां नीतीश कुमार पर भी प्रहार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार पलटूराम हैं. ये भी उनकी गोद में चले गए.
लालू प्रसाद ने इससे पहले मंगलवार को भी नीतीश कुमार पर करारा प्रहार करते हुए उन्हें सत्ता का लोभी और सबसे करार दिया था. लालू ने कहा था कि नीतीश तेजस्वी यादव के अच्छे काम से डर गए थे और बहाना बनाकर बीजेपी के साथ मिल गए.
लालू ने नीतीश को आरएसएस का एजेंट बताते हुए उन्हें पिछड़ों का सबसे बड़ा दुश्मन करार दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सिर्फ बहाना थे. तेजस्वी अगर इस्तीफा भी दे देते तब भी नीतीश बीजेपी के साथ ही मिलते.
वहीं आरजेडी प्रमुख के बाद उनके बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम ने भी बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला. तेजस्वी ने आरोप लगाया था  कि नीतीश कुमार जी अपनी सहूलियत के हिसाब से अपनी अंतरात्मा को जगाते हैं.
तेजस्वी यादव ने कहा, ‘सरकार में आने के बाद मैंने भी अपने पहले बयान में जीरो टोरलेंस की बात कही थी. हम भी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत बिहार कैबिनेट के लगभग हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जी अपनी सहूलियत के हिसाब से अंतरात्मा को जगाते हैं. ये अंतरात्मा है, कुर्सी आत्मा है, डर आत्मा है या मोदी आत्मा है?

सम्बंधित लेख

आनंद शर्मा के सवाल पर सकपकाई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज

अमित शाह को रोहतक में दिखाए गए काले झंडे ,ईश्वर बन उतरवाई आरती

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here