facebook
News Politics Rahul Gandhi

Great move CM Yogi : Rahul gandhi

great-move

Great move CM Yogi : Rahul gandhi


राहुल गाँधी ने इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की तारीफ़ करते हुए खिल्ली उड़ाई .

लिखा Great move CM Yogi :  “बहुत बढ़िया योगी जी अगली बार पैसे बचाने के लिए अस्पताल भी बंद करा देना ”

 

गौर तलब हैं ,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शिक्षा बजट में जहाँ अभूत पूर्व कटौती की हैं । साथ ही पूर्व सी.एम् अखिलेश यादव द्वारा चलाई गयी लेपटॉप योजना बन्द करने के फैसले पर राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर इस फैसले की आलोचना की।

उन्होंने वर्तमान मुख्यमंत्री  योगी आदित्य नाथ की जम कर खिल्ली उड़ाई । साथ ही लेपटॉप और शिक्षा नीति पर बजट कम करने की वज़ह  को ले कर दी गयी सफाई  पर उन्होंने सलाह भी दी की योगी आदित्य नाथ जी ख़र्चा बचाने के लिए यू.पी के अस्पताल भी बंद कर दो।

 

राहुल गाँधी सोशल मीडिया पर अब मुखर नज़र आते हैं . विरोधियो को उन्ही के अंदाज़ में ज़बाब देने की आधुनिक कला भले ही उनके विरोधियो के समर्थको के हुजूम को और खिसियाना बना दें .

ट्रोल करने वाले ये भक्त हमेशा बिना खाए पिए बिना नहाए धोये ,निगाहें चिपका कर बैठे रहते हैं .

तीन हेंडल जो ट्विटर पर हैं इन पर ख़ास नज़रे इनायत इन भक्तो की रहती हैं . एक ऑफिस ऑफ़ आर,जी ,राजा दिग्विजय सिंह जी और आचार्य प्रमोद कृष्णं 

बस भक्त जी भर कर   विधवा विलाप करते हुए मिल जायेंगे . भाषा स्तर इसके बारे में न ही लिखा जाए तब ही अच्छा हैं .

उत्तर प्रदेश में शिक्षा की स्थति पर योगी जी द्वारा बजट कम किया जाना वाकई में हैरानी का कारण हैं . जबकि भाजपा ने खुद अपने घोषणा पात्र में लेपटोप देने की बात कही थी .

लगता हैं आने वाले समय में मैकाले की शिक्षा बंद कर योगी सरकार गुरुकुल आदि संस्थानो में ज्योतिष या तंत्र मन्त्र का ज्ञान दे कर अब स्किल डेवलपमेंट करेगी . इसी के तहत एक जुमला और उछाला गया हैं . प्रदेश में ७० लाख लोगों को सरकार रोजगार उपलब्ध करायेगी .

दोनों बातो में कोई भी सम्बन्ध नजर नहीं आता ,एक तरफ शिक्षा पर बजट कम और दूसरी तरफ रोजगार देने की बाते .

Leave a Comment