Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

Tubelight climax, scenes leaked online Shahrukh with Salman

0 94

Tube Light के सीन हुए लीक


tubelight के चर्चे और सलमान खान के साथ शाहरुख़ खान का केमियो ऑन लाइन लीक हो गया हैं । इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार इस फिल्म के काफी सीन ऑन लाइन लीक हो गए हैं ।

गौरतलब  हैं इसमें सलमान और शाहरुख़ के फैन को उनके tubelight में केमियो का बेसब्री से इन्तेज़ार हैं । सलमान और फिल्म के डायरेक्टर अपनी पूरी टीम के साथ इसके प्रमोशन में लगे हैं ।

दोनों अभिनेता 20 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे एक साथ ,जिसका इंतज़ार अपने सब्र का दामन थाम सारे फेन्स कर रहे हैं । जो इन दोनों ही पावर हाउस को साथ देखना चाहते हैं ।

इस फिल्म में कई आकर्षण हैं पहली बार भारतीय फिल्मों में एक चीन की अभिनेत्री अपने अलग अंदाज में भारतीत दर्शकों का मन लुभाते नज़र आएंगी ।

फिल्म की कहानी लक्ष्मण (सलमान खान )और उसके भाई सोहेल खान(भारत) के आस पास घूमती हैं । जब सोहेल खान एक war में जाता हैं । उसके बाद वो लौट के नही आता ।

गाँव के बच्चे लक्ष्मण को tubelight कह कर बुलाते हैं । फिल्म की शुरुआत शानदार संगीत के साथ शुरू होती हैं । ये बताते हुए की tubelight के आस पास की जिंदगी कितनी अच्छी कितनी सुन्दर ,और कितनी अच्छी हैं ।

बचपन में ही दोनों भाई अपने माता पिता के निधन के बाद उनके अंकल ओमपुरी के द्वारा पाले जाते हैं । एक दुसरे का सहारा बन दोनों बड़े होते हवन । भारत सलमान यानी की ट्यूब लाइट जो दिमागी रूप से कम विकसित हैं । उसमें आत्मविश्वास भरता हैं कि वो सब कुछ कर सकता हैं । जो कोई नही जर सकता ।

कहानी इसी जजवे और यकीन के साथ एक औसत इंसान को असाधारण कैसे बनाती हैं । ये देखना रोचक हैं ।

बाल कलाकार मेटिन और अभिनेत्री झू झू के साथ सलमान की केमिस्ट्री अद्भुत हैं ।

मध्यांतर के बाद tube light की समझ आता हैं कि डर इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन ।

फिर कहानी शुरू होती हैं चीन वार में खो चुके सुहेल खान की ।

tubelight के गाने अभी से लोगो की जुबां पर हैं ।

कुल मिला कर बजरंगी भाई की तरह इस बार यव फिल्म भी हिट साबित होगी कमाई के लिहाज से ।

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.