Tubelight climax, scenes leaked online Shahrukh with Salman

5
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Tube Light के सीन हुए लीक


tubelight के चर्चे और सलमान खान के साथ शाहरुख़ खान का केमियो ऑन लाइन लीक हो गया हैं । इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार इस फिल्म के काफी सीन ऑन लाइन लीक हो गए हैं ।

गौरतलब  हैं इसमें सलमान और शाहरुख़ के फैन को उनके tubelight में केमियो का बेसब्री से इन्तेज़ार हैं । सलमान और फिल्म के डायरेक्टर अपनी पूरी टीम के साथ इसके प्रमोशन में लगे हैं ।

दोनों अभिनेता 20 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे एक साथ ,जिसका इंतज़ार अपने सब्र का दामन थाम सारे फेन्स कर रहे हैं । जो इन दोनों ही पावर हाउस को साथ देखना चाहते हैं ।

इस फिल्म में कई आकर्षण हैं पहली बार भारतीय फिल्मों में एक चीन की अभिनेत्री अपने अलग अंदाज में भारतीत दर्शकों का मन लुभाते नज़र आएंगी ।

फिल्म की कहानी लक्ष्मण (सलमान खान )और उसके भाई सोहेल खान(भारत) के आस पास घूमती हैं । जब सोहेल खान एक war में जाता हैं । उसके बाद वो लौट के नही आता ।

गाँव के बच्चे लक्ष्मण को tubelight कह कर बुलाते हैं । फिल्म की शुरुआत शानदार संगीत के साथ शुरू होती हैं । ये बताते हुए की tubelight के आस पास की जिंदगी कितनी अच्छी कितनी सुन्दर ,और कितनी अच्छी हैं ।

बचपन में ही दोनों भाई अपने माता पिता के निधन के बाद उनके अंकल ओमपुरी के द्वारा पाले जाते हैं । एक दुसरे का सहारा बन दोनों बड़े होते हवन । भारत सलमान यानी की ट्यूब लाइट जो दिमागी रूप से कम विकसित हैं । उसमें आत्मविश्वास भरता हैं कि वो सब कुछ कर सकता हैं । जो कोई नही जर सकता ।

कहानी इसी जजवे और यकीन के साथ एक औसत इंसान को असाधारण कैसे बनाती हैं । ये देखना रोचक हैं ।

बाल कलाकार मेटिन और अभिनेत्री झू झू के साथ सलमान की केमिस्ट्री अद्भुत हैं ।

मध्यांतर के बाद tube light की समझ आता हैं कि डर इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन ।

फिर कहानी शुरू होती हैं चीन वार में खो चुके सुहेल खान की ।

tubelight के गाने अभी से लोगो की जुबां पर हैं ।

कुल मिला कर बजरंगी भाई की तरह इस बार यव फिल्म भी हिट साबित होगी कमाई के लिहाज से ।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here